sushmita sen lalit modi marriage Lalit Modi told the truth

सुष्मिता सेन ने कर ली शादी?, क्या है सच्चाई ललित मोदी ने खुद बताई

sushmita sen lalit modi marriage : बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने शादी कर ली है। सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से फैल रही है कि बॉलीवुड...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:12 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:12 pm IST

sushmita sen lalit modi marriage : बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने शादी कर ली है। सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से फैल रही है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने बिजनेसमैन और क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेटर ललित मोदी से शादी कर ली हैं। इस खबर के तेजी से वायरल होने पर खुद ललित मोदी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को सही जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि फिलहाल वो सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं। अभी शादी नहीं किए हैं।

सुष्मिता सेन को बेटर हाफ बताया

इससे पहले ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर कर हिंट दिया था कि दोनों ने शादी रचा ली है। पोस्ट के जरिए ललित ने लिखा कि वह ग्लोबल टूर करने के बाद लंदन वापस आ गए हैं। परिवार के साथ वह मालदीव और सर्दीनिया गए थे। सुष्मिता सेन को उन्होंने अपनी बेटर हाफ बताया। नई जिंदगी और नई शुरुआत के लिए वह काफी एक्साइटेड नजर आए। ललित मोदी की खुशी का ठिकाना नहीं है, यह फोटोज से साफ झलक रहा है।

Read more: Kanwar Yatra 2022: कांवड़ यात्रा को लेकर पुलिस ने बनाई ये व्यवस्था, 16 जुलाई से होगा रूट डायवर्जन, यात्रियों को मिलेगी ये सुविधाएं

ललित मोदी ने लिखा, “क्लैरिटी के लिए बता दूं कि हम दोनों एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। अभी शादी नहीं की है। हां, लेकिन जल्द ही ऐसा कर सकते हैं।” इसके साथ ही ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें दोनों ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

Read more: विष्णु मंदिर स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के साथ तोड़फोड़, घटना को अंजाम देने वालों पर कड़ी कार्रवाई की मांग 

इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो भी बदली

ललित मोदी ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो भी बदल ली है। इस फोटो में वह सुष्मिता सेन के साथ नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में समंदर दिख रहा है। इंस्टाग्राम बायो में ललित मोदी ने लिखा है कि उन्होंने नए जीवन की शुरुआत की है, वह भी सुष्मिता सेन के साथ। सुष्मिता सेन को ललित मोदी ने पार्टनर इन क्राइम बताया है। साथ ही उन्हें ‘माई लव’ कहकर संबोधित किया है।

कौन हैं ललित मोदी?

बता दें कि ललित मोदी आईपीएल के पहले चेयरमैन हैं और करीब तीन साल तक वह आईपीएल कमिश्नर के पद पर रहे। साथ ही चैंपियंस लीग टी20 के चेयरमैन पद पर भी वह रहे। ललित मोदी करीब पांच साल तक बीसीसीआई के उपाध्यक्ष रहे। उन्होंने राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन का अध्यक्ष पद भी संभाला है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें…