Taarak Mehta fame Rita reporter's bold photo went viral on social media

समंदर के बीच बोल्ड हुई तारक मेहता की रीटा रिपोर्टर, शेयर की ऐसी तस्वीरे कि फैंस भी हो गए हैरान

समंदर के बीच बोल्ड हुई तारक मेहता की रीटा रिपोर्टरः Taarak Mehta fame Rita reporter's bold photo went viral on social media

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:59 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:59 am IST

नई दिल्लीः Rita reporter’s bold photo मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के किरदारों ने दर्शकों के बीच अपनी अमिट छाप छोड़ी है। इसके हर किरदार ने लोगों के दिल में खास जगह बनाई है। इसके हर किरदार को लोग पहचानते है। इस शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वालीं प्रिया आहूजा इंटरनेट पर छाई रहती हैं।वह अक्सर अपने हॉट फोटोशूट शेयर करती रहती हैं।अब उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर बवाल मचा रही हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Rita reporter’s bold photo फोटोज में देखा जा सकता है प्रिया समंदर के बीच बोट पर नजर आ रही हैं।वह क्रॉप टॉप और मैचिंग कलर की हिप्स्टर पहने हुए दिख रही हैं।उन्होंने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज दिए है जिसमें उनका कातिलाना अंदाज साफ झलक दिख रहा है।उनकी इन फोटोज को देखकर फैंस के दिलों में खलबली मच गई है।प्रिया (Priya Ahuja) ने अपनी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, माय बॉडी, माय शेप और माय रूल्स।

Read more : यूक्रेन में रूस ने उतारे किलर कमांडोज़ Spetsnaz, इस स्पेशल फोर्स की पहचान है बर्बरता और बेरहमी.. बेहद खतरनाक होती है इनकी ट्रेनिंग

बता दें कि प्रिया आहूजा ने हाल ही में पति मालव राजदा से दूसरी बार शादी की है।प्रिया आहूजा और मालव राजदा ने पिछले साल 10 नवंबर को 10वीं सालगिरह मनाई थी।इस मौके पर दोनों ने एक बार फिर शादी की और हर रस्म को निभाया।इस शादी में प्रिया का 2 साल का बेटा भी शामिल हुआ था।