TMKOC : Oh mother mother! Daya Ben got throat cancer

TMKOC : हे मां माता जी! दया बेन को हुआ गले का कैंसर? जानें शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने क्या कहा, फैंस हुए निराश

TMKOC : तारक मेहता शो की फेमस दया बेन यानि दिशा वकानी का लेकर एक खबर सामने आई है। जिसमें मालूम चला है कि उनको गले का कैंसर हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:40 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:40 pm IST

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : नई दिल्ली – देश में करोड़ो जनता की पसंद तारक मेहता का उल्टा चश्मा कई सालों से छोटे पर्दे पर धमाल मचा रहा है। आज भी लोग इस शो के दिवाने है। इस शो में कार्य करने वाले सभी एक्टर और एक्ट्रेस फैंस को अपनी ओर आकर्षित करते है। कुछ दिन पहले ही इस शो में पहले दया बेन और उसके बाद तारक मेहता ने शो को अलविदा कह दिया था जिससे फैंस के चेहरों पर निराशा छा गई थी। वहीं अब तारक मेहता शो की फेमस दया बेन यानि दिशा वकानी का लेकर एक खबर सामने आई है। जिसमें मालूम चला है कि उनको गले का कैंसर हुआ है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : महिला की साड़ी उतारकर घुमाया गांव में, प्रशासन ने की कड़ी कार्रवाई, आरोपियों के घर पर चला ‘मामा का बुल्डोजर’ 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : इसकी वजह शो में उनकी अजीब तरह की आवाज को बताया जा रहा है। हालांकि दिशा की तरफ से इस बारे में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं हैं। उनके गले में कुछ दिक्कत होने की खबरों के बाद रिपोर्ट्स हैं कि उन्हें थ्रोट कैंसर हुआ है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दया बेन लोगों का चहेता किरदार है। दिशा वकानी इस रोल से लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं। लंबे वक्त से वह शो से गायब हैं। लोगों को उम्मीद है कि वह जल्द वापसी करेंगी। हालांकि प्रोड्यूसर असित मोदी बता चुके हैं कि दिशा की जगह कोई और दया बेन का किरदार निभाएगा।

read more : Uber ride : यात्रा करना पड़ गया भारी! 6 KM की राइड के 32 लाख रुपए, Uber का बिल देख युवक का चकराया सिर 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : इस बीच खबरें आ रही थीं कि दिशा वकानी को गले में कुछ दिक्कत हुई है। अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में आ रहा है कि दिशा को थ्रोट कैंसर हुआ है, इसीलिए वह शो पर वापसी नहीं कर रही हैं। इन खबरों से फैन्स परेशान हैं। कुछ वक्त पहले शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा था कि शादी के कुछ वक्त बाद दिशा ने काम किया था। इसके बाद ब्रेक लिया और वह मां बनीं। बच्चे की देखभाल के लिए उन्होंने ब्रेक जारी रखा लेकिन शो नहीं छोड़ा था। असित ने कहा था, हमको उम्मीद थी कि दिशा लौटेंगी। तभी पेंडेमिक आ गया। हम सावधानी बरत रहे थे लेकिन दिशा ने कहा कि वह लौटने में डर रही हैं।

 
Flowers