अपने हाथों से बनाई बप्पा की मूर्ति की पूजा करते दिखे तैमूर, मां करीना ने शेयर की तस्वीर | Taimur was seen worshiping Bappa's idol with his hands, mother Kareena shared the photo

अपने हाथों से बनाई बप्पा की मूर्ति की पूजा करते दिखे तैमूर, मां करीना ने शेयर की तस्वीर

अपने हाथों से बनाई बप्पा की मूर्ति की पूजा करते दिखे तैमूर, मां करीना ने शेयर की तस्वीर

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:47 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:47 pm IST

मुंबई। आज गणेश चतुर्थी का पर्व मनाया जा रहा है। आज के दिन घर में गणपति की स्थापना की जाती है और अगले 10 दिनों तक पूरी श्रद्धा से उनकी पूजा की जाती है। इस खास मौके पर बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज भी बप्पा की मूर्ति की अपने घरों में स्थापना करते हैं। इसी क्रम में तैमूर ने इस बार अपने हाथों से गणपति बप्पा की कलरफुल मूर्ति बनाई है।

Read More News: लिखित में झूठ बोलने वाली पार्टी है कांग्रेस, गृहमंत्री ने पथ विक्रेताओं को बांटी दो करोड़ बीस लाख की राशि

वहीं मूर्ति पूरी तरह से बनने के बाद तैमूर हाथ जोड़कर पूजा करते हुए नजर आए। मां करीना कपूर ने इस पल को अपने कैमरे में कैद कर लिया हैं और तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर किया है। ये तस्वीरें इतनी प्यारी हैं कि सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गई। तैमूर ने पंडाल-कलश और गणपति जी का वाहन मूषक भी बनाया है और यही नहीं उन्होंने इस मूर्ती के सामने तीन लोगों को भी बैठाया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

Read More News: Ganesh Chaturthi: इस मुस्लिम देश के नोट पर छप चुकी है गणेश जी की तस्वीर, करेंसी भी भारत की तरह

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीर के कैप्शन में लिखा-‘गणपति सेलीब्रेशन इस साल कुछ मुश्किल होने वाला है। लेकिन टिम ने इस त्योहार को खास बना दिया है। उसने हमारे लिए Lego से खूबसूरत गणेश की तैयार किए हैं। आप सभी को हैप्पी गणेश चतुर्थी। मैं सभी के लिए शांति, स्वास्थ्य और सुरक्षा की प्रार्थना करती हूं’।

Read More News: 36 घंटे से जारी बारिश, NH-12 भोपाल-जबलपुर रोड दूसरे दिन भी बन्द, कई जगहों में बिगड़े हालात