Tarak Mehta Fame Aradhana Sharma Bralette Picture, viral in social media

तारक मेहता की इस एक्ट्रेस ने फिर ढाया कहर.. सिर्फ ब्रालेट पहन शीशे के सामने दिए बोल्ड पोज, तस्वीरें हुई वायरल

तारक मेहता की इस एक्ट्रेस ने फिर ढाया कहर..Tarak Mehta Fame Aradhana Sharma Bralette Picture, viral in social media

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:15 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:15 am IST

नई दिल्लीः Aradhana Sharma Bralette Picture कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की जो साल 2008 से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस टीवी सीरियल में एक से बढ़कर एक किरदार नज़र आते हैं। शो का हर किरदार अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। वहीं शो में ‘बबीता जी’ को सबसे हॉट कैरेक्टर माना जाता हैं। लेकिन इस शो का में एक ऐसा भी कैरेक्टर रह चुका है जो बोल्डनेस में ‘बबीता जी’ को भी मात देता है। हम बात कर रहे हैं शो में ‘दीप्ति’ का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस आराधना शर्मा हैं।

Read more : क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी! JIO ने लॉन्च किया नया प्लान, महज इतने रुपए के रिचार्ज पर देख सकेंगे IPL 

Aradhana Sharma Bralette Picture ‘दीप्ति’ यानी आराधना शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आराधना शीशे के सामने नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने सिर्फ स्किन कलर की ब्रालेट पहनी हुई हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने जींस पहना है। इस दौरान आराधना कभी ड्रेसिंग टेबल पर बैठकर तो कभी मिरर के सहारे खड़े होकर पोज देती नजर आ रही हैं। फोटोशूट में आराधना ने अपने बालों को हाफ कवर कर स्टाइल दिया है। इस दौरान उनका पोज देने का अंदाज बेहद ही कातिलाना है। आराधना की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। इस पर कमेंट कर लगातार यूजर्स आराधना की बोल्डनेस की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

Read more : जेल में आजीवन कैद की सजा काट रही युवती हुई प्रेग्नेंट, मचा हड़कंप, कैसे हुई गर्भवती? जांच कर रहा प्रशासन

आपको बात दें कि आराधना शर्मा एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर ही अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के बीच पोस्ट करती रहती हैं। उनकी हर तस्वीर इंटरनेट पर आते ही तहलका मचा देती है।

 

 
Flowers