9 साल छोटे टप्पू के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर बबिता जी ने तोड़ी चुप्पी, इंस्टाग्राम पर कही ये बातें | Is Munmun Dutta (Babita ji) and Raj Anadkat (Tappu) of Tarak Mehta Ka Ulta Chasma Dating each other?

9 साल छोटे टप्पू के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर बबिता जी ने तोड़ी चुप्पी, इंस्टाग्राम पर कही ये बातें

9 साल छोटे टप्पू के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर बबिता जी ने तोड़ी चुप्पी! Is Munmun Dutta (Babita ji) and Raj Anadkat (Tappu) of Tarak Mehta Ka Ulta Chasma Dating each other?

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:48 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:48 am IST

मुंबई: बीते कुछ दिनों से मीडिया और सोशल मीडिया पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम टप्पू और बबिता जी को लेकर चर्चा जोरों पर है। दरअसल ऐसा कहा जा रहा था कि बबिता जी यानि मुनमुन दत्ता अपने को-स्टार राज अनदकट यानि टप्पू के साथ डेट कर रही है। लोग इस बात को लेकर हैरान थे कि दोनों के बीच 9 साल का फासला है। लेकिन इन खबरों को बबिता जी ने विराम दे दिया है, साथ ही लोगों को जमकर लताड़ लगाई है।

Read More: सिम ब्लॉक होने का झांसा देकर लगाया 6.25 लाख रुपए का चूना, कहा था- 11 रुपए को रिचार्ज करवा लो

मुनमुन राज के साथ डेटिंग की खबरों पर भड़क गई हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर मीडिया और आम जनता पर जमकर अपना गुस्सा उतारा है। मुनमुन ने अपने सोशल मीडिया पर जवाब देते हुए लिखा है कि मीडिया और उनके जीरो क्रेडिबिलिटी वाले जर्नलिस्ट। आपको लोगों के नाम पर उनकी प्राइवेट लाइफ को लेकर काल्पनिक आर्टिकल्स छापने का हक किसने दिया? आप सेंसेशनल अर्टिकल/हेडलाइन के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

Munmun Dutta Angry: 9 साल छोटे Tappu के साथ डेटिंग की खबरों पर भड़क गईं Babitaji, जानिए गुस्से में क्या-क्या कह डाला?

Read More: मोदी के जन्मदिन पर 17 सितंबर से BJP का “सेवा और समर्पण” अभियान, कांग्रेस ने साधा निशाना

इसके बाद मुनमुन ने आम जनता पर निशाना साधा है और उन्होंने लिखा है कि मुझे आप सबसे बेहतर उम्मीद थी लेकिन जो गंदगी आपने कमेंट सेक्शन में दिखाई,उससे ये साफ हो गया कि हम कितनी रिग्रेसिव सोसाइटी में जी रहे हैं जहां पढ़े-लिखे लोग भी ऐसी सोच रखते हैं जहां महिलाओं को उम्र और कई बातों को लेकर नीचा दिखाया जाता है। 13 साल हो गए मुझे लोगों का मनोरंजन करते हुए लेकिन 13 मिनट लगे आप सबको मेरी इज्जत तार-तार करने में तो अगली बार कोई क्लीनिकली डिप्रेस हो जाए या अपनी ज़िंदगी खत्म करने की कोशिश करे तो रूककर सोचिएगा कि क्या वो आपके शब्द थे जिसकी वजह से वो शख्स ऐसा कदम उठाने पर मजबूर हो गया। आज मुझे भारत की बेटी कहलाने में शर्म आ रही है।

Read More: दर्दनाक सड़क हादसे में हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी की मौत? सोशल मीडिया पर फैन्स देने लगे श्रद्धांजलि, जानिए क्या है वायरल दावों की स

Munmun Dutta Angry: 9 साल छोटे Tappu के साथ डेटिंग की खबरों पर भड़क गईं Babitaji, जानिए गुस्से में क्या-क्या कह डाला?

 
Flowers