Dishha Vakani son viral video

तारक मेहता… की दया भाभी के बेटे की तस्वीर पहली बार आई सामने, वीडियो देख भावुक हो रहे फैन्स

Dishha Vakani son viral video: दया भाभी का यह वीडियो देखकर उनके फैन्स भावुक हो रहे हैं और अपनी भावनाएं कमेंट बॉक्स ऑफिस में साझा कर रहे हैं। मसलन, एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, मैम प्लीज, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापस आ जाओ। वहीं एक ने उनके बेटे का नाम भी पूछा है।

Edited By :   Modified Date:  February 21, 2023 / 05:45 PM IST, Published Date : February 21, 2023/5:45 pm IST

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Dishha Vakani son viral video : तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन के किरदार में नजर आ चुकीं दिशा वाकाणी disha vakani ने बीते दिनों महाशिवरात्रि की पूजा की थी। इस पूजा के दौरान का उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स उनसे शो में वापसी की अपील कर रहे हैं।

इस वीडियो में दिशा वाकाणी अपने परिवार के साथ पूजा करते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो में पहली बार दिशा के बच्चे भी नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि यह पहला मौका है, जब दिशा के बेटे की झलक इस तरह सार्वजनिक तौर पर देखने को मिल रही है।

बता दें कि यह वीडियो दिशा वाकाणी के एक फैन पेज से शेयर किया गया है, जिसे हाल ही में बीते महाशिवरात्रि पर्व का बताया जा रहा है। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, दिशा वाकाणी का हालिया वीडियो। उम्मीद है कि वे जल्दी ही वापसी करेंगी। वीडियो में दिशा की गोद में उनका बेटा बैठा हुआ है, जबकि उनकी बेटी स्तुति उनके पति मयूर पडिया की गोद में बैठी हुईं हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

इमोशनल हुए फैंस

दया भाभी का यह वीडियो देखकर उनके फैन्स भावुक हो रहे हैं और अपनी भावनाएं कमेंट बॉक्स ऑफिस में साझा कर रहे हैं। मसलन, एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, मैम प्लीज, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापस आ जाओ। वहीं एक ने उनके बेटे का नाम भी पूछा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DILIP JOSHI DISHA VAKANI🌍❤ (@jeyaxforever)

6 साल से पर्दे से गायब हैं दिशा

बता दें कि दिशा 2008 से 2017 तक लगातार तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी का किरदार निभाया। 2015 में उन्होंने मुंबई बेस्ड चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर पड़िया से शादी की और 2017 में जब वे पहली बार मां बनने वाली थीं, तब उन्होंने शो से मेटरनिटी लीव ली थी, लेकिन उसके बाद वे शो में नहीं लौटीं। उनके फैन्स अक्सर उनसे शो में वापसी की गुहार लगाते रहते हैं। लेकिन शो में ना तो खुद दिशा लौटी हैं और ना ही उनकी जगह किसी और ने ली है।

read more: Namrata Malla sexy dance video: कातिलाना लुक में नम्रता मल्ला ने लगाए ठुमके, वीडियो देख लट्टू हो रहे फैंस 

read more: नम्रता मल्ला का Sexy Video देख फैंस खो रहे होश, सोशल मीडिया पर वायरल