Namrata Malla sexy dances video

Namrata Malla sexy dance video: कातिलाना लुक में नम्रता मल्ला ने लगाए ठुमके, वीडियो देख लट्टू हो रहे फैंस

Namrata Malla sexy dances video: एक बार फिर से उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में नम्रता के ठुमको पर पूरे भोजपुरी फैंस मर मिटने को तैयार हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 21, 2023 / 02:51 PM IST, Published Date : February 21, 2023/2:47 pm IST

Namrata Malla sexy dances video

भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला ने हाल ही में नम्रता मल्ला ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो वेस्टर्न कपड़ों में बेहद ही हॉट अंदाज में ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर कहर ढाया हुआ है।

जी हां भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार एक्ट्रेस नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर भी अपने जलवों से आए दिन फैंस का दिल धड़काती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में नम्रता के ठुमको पर पूरे भोजपुरी फैंस मर मिटने को तैयार हैं।

READ MORE: नम्रता मल्ला का Sexy Video देख फैंस खो रहे होश, सोशल मीडिया पर वायरल

ऐसा हम नहीं खुद उनके फैंस लगातार कॉमेंट सेक्शन में कहते दिखाई दे रहे हैं। चलिए दिखाते हैं एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड डांस। हाल ही में नम्रता मल्ला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने धमाकेदार डांस का एक वीडियो शेयर किया है।

यहां देखें डांस वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)

इस वीडियो में एक्ट्रेस की अदाएं देखकर आपकी भी रातों की नींद उड़ने वाली हैं। नम्रता मल्ला ने वीडियो में प्रिंटेड ब्रालेट और डेनिम शॉर्ट पहना है, ग्लोइंग मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने हेयर ओपन रखे हैं और जोरदार ठुमके लगा रही रही हैं। बता दें कि नम्रता की इन अदाओं पर हर कोई मर मिटने को तैयार है।

read more: Video: एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने छुड़ाए फैंस के पसीने, हॉट मूव्स और सेक्सी अंदाज ने लूटा लाखों का दिल 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata malla zenith (@namritamalla)