Team India's veteran cricketer's wife shared a selfie in the bathroom on

टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर की पत्नी ने सोशल मीडिया पर शेयर की बाथरूम में ली सेल्फी, तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश

Team India's veteran cricketer's wife shared bathroom selfie : टीम इंडिया के दमदार स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:32 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:32 am IST

नई दिल्ली : Team India’s veteran cricketer’s wife shared bathroom selfie : टीम इंडिया के दमदार स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। धनश्री इंस्टाग्राम पर अपने डांस वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती है। धनश्री ने अपनी एक ऐसी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए। उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़े : आज से इन इलाकों में बंद रहेंगी इंटरनेट सेवाएं, इस वजह से यहां की सरकार ने लिया बड़ा फैसला

धनश्री ने शेयर की बाथरूम सेल्फी

Team India’s veteran cricketer’s wife shared bathroom selfie : दरअसल, धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर बाथरूम सेल्फी पोस्ट की है। धनश्री ने अपनी इस फोटों को शेयर करते हुए अपने फैंस से सवाल किया है , उन्होंने पूछा है बाथरूम सेल्फी अभी भी कोई चीज़ हैं? काफी वक्त हो गया है। उनकी इस सेल्फी पर अब तक लाखों लाइक आ चुके हैं। धनश्री वर्मा की इस तस्वीर पर फैन्स फिदा हो गए हैं और कमेंट में ब्यूटीफुल, क्यूट जैसे कमेंट किए। जबकि एक यूज़र ने लिखा जियो भाभी जी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

यह भी पढ़े : यात्रीगण कृपया ध्यान दें! रेलवे ने अचानक 39 ट्रेनों को किया रद्द, 58 गाड़ियों को किया डायवर्ट, घर से निकलने के पहले देख लें सूची 

इंग्लैंड दौरे पर चहल के साथ थी धनश्री

Team India’s veteran cricketer’s wife shared bathroom selfie : टीम इंडिया अभी इंग्लैंड के दौरे पर थी, जहां धनश्री वर्मा युजवेंद्र चहल के साथ ही पहुंचीं थीं। धनश्री ने लगातार इंग्लैंड टूर के अपने फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर किए। 25 साल की धनश्री वर्मा एक कोरियोग्राफर हैं, उनके कई डांस वीडियो वायरल होते हैं। युजवेंद्र चहल ने भी धनश्री के साथ मिलकर कई डांस वीडियो बनाए हैं।

यह भी पढ़े : ऑर्डर किया पनीर…डिलीवरी बॉय दे गया चिकन…युवक ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, देना होगा भारी भरकम जुर्माना 

हमेशा युजवेंद्र चहल को सपोर्ट करती है धनश्री

Team India’s veteran cricketer’s wife shared bathroom selfie : धनश्री ने हाल ही में लेटेस्ट ट्रेंड पर डांस वीडियो बनाया था, जिसपर पांच मिलियन से ज्यादा व्यूज़ आ गए हैं। धनश्री वर्मा के वीडियो पर कई मिलियन व्यूज़ आते हैं और वीडियो वायरल होते हैं। टीम इंडिया के स्टार युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की शादी लॉकडाउन के दौरान दिसंबर 2020 में हुई थी। धनश्री लगातार आईपीएल मैच या टीम इंडिया के मैच में स्टैंड्स में मौजूद रहती हैं और अपने हसबैंड युजवेंद्र चहल को सपोर्ट करती हैं।