टीनेजर लड़की की बातें सुनकर हर कोई क्यों हो रहा खुश, जानिए ये वजह | Teenager girl tik tok makeup video viral on social media

टीनेजर लड़की की बातें सुनकर हर कोई क्यों हो रहा खुश, जानिए ये वजह

टीनेजर लड़की की बातें सुनकर हर कोई क्यों हो रहा खुश, जानिए ये वजह

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:39 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:39 am IST

अमेरिका की एक टीनेजर लड़की का टिक टॉक वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैै। हर कोई शख्स लड़की को देखकर खुश हो रहा है। वहीं, उसके जाल में फंसने के बाद भी लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। ये मामला जानकार आपको भी हैरानी होगी कि वीडियो के जरिए लड़की लोगों को जोड़ने का काम कर रही है।

Read More News:लाइव परफॉर्मेंस के दौरान स्‍टेज पर गिरी ये पॉप सिंगर, अब जमकर वायरल हो रहा ये.

दरअसल सोशल मीडिया में इन दिनों एक अमेरिकी लड़की टिक टॉक पर सुर्खियां बटोर रही है। लड़की मेक-अप ट्यूटोरियल के बहाने चीन के शिनजियांग प्रांत में मुस्लिमों के दमन पर बात करती है। इस लड़की का नाम फिरोजा अजीज है। वहीं, टिक टॉक पर वीडियो के वायरल होने के बाद इस वीडियो को हटा लिया था लेकिन बाद में इसके लिए माफी मांगी।

Read More News:हनी सिंह के गाने पर उर्वशी रौतेला के ठुमके के दीवाने हुए लोग ..देखि…

अजीज कहती हैं, सबसे पहले अपना आईलैश कर्लर पकड़िए और अब अपने फोन पर सर्च करिए कि चीन में क्या हो रहा है। अजीज का हर वीडियो शुरू तो मेक-अप ट्यूटोरियल के साथ होता है लेकिन उसके बाद वह चीन के मुस्लिमों पर बात करना शुरू कर देती हैं। इस मामले में अजीज कहती हैं कि उन्होंने ये तरीका इसलिए अपनाया है ताकि उनका कंटेंट टिक टॉक पर प्रतिबंधित ना कर दिया जाए।

Read More News:एक्ट्रेस ‘सोना बाबू’ का अश्लील वीडियो वायरल, कहा- मुझें नहीं जीना…..