Tejaswi Prakash decided to breakup with karan kundra!

तेजस्वी प्रकाश ने लिया ब्रेकअप करने का फैसला, वीडियो शेयर कर सुनाया अपना दुखड़ा

Tejaswi Prakash decided to breakup :  इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखते हुए तेजस्वी ने ब्रेकअप का जिक्र किया। लेकिन डरने की कोई बात नहीं है

Edited By :   Modified Date:  December 12, 2022 / 01:45 PM IST, Published Date : December 12, 2022/1:45 pm IST

मुंबई : Tejaswi Prakash decided to breakup : एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती है। तेजस्वी टीवी जगत के जानें माने अभिनेता करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप में है। कपल को आए दिन एक साथ स्पॉट किया जाता है। लेकिन तेजस्वी ने हाल ही में एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिससे उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। तेजस्वी प्रकाश ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद से टीवी जगत में हलचल मच गई है।

यह भी पढ़ें : Pathaan movie Song Besharam Rang Out : रिलीज हुआ पठान फिल्म का पहला गाना ‘बेशरम रंग’, दीपिका के बोल्ड लुक ने उड़ाए सबके होश 

तेजस्वी ने वीडियो के कैप्सन में लिखा ब्रेकअप

Tejaswi Prakash decided to breakup :  इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखते हुए तेजस्वी ने ब्रेकअप का जिक्र किया। लेकिन डरने की कोई बात नहीं है क्योंकि यहां तेजस्वी उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा से नहीं बल्कि उनके मुंहासे की बात कर रही थीं। दरअसल कैप्शन में तेजस्वी ने लिखा कि उन्होंने हाल ही में अपने ऐक्ने के साथ ब्रेकअप करने का फैसला किया है। एक्ट्रेस ने आगे उनके नए BFF के बारे में बताया और लिखा कि इसमें नियासिनामाइड के साथ Cica को शांत करने का दावा किया गया है जो स्किन के मुंहासों से लड़ने की क्षमता रखता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

यह भी पढ़ें : स्मृति मंधाना ने ये क्या कह दिया, सुनकर फैंस रह गए हैरान

फैंस को बेहद पसंद हैं तेजस्वी और करण की जोड़ी

Tejaswi Prakash decided to breakup :  इस वीडियो को तेजस्वी प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया थ। इस वीडियो में तेजस्वी अपने स्किन रूटीन के बारे में बता रही थीं। फैंस उन्हें देखते ही उनकी खूबसूरती की तारीफें करते नजर आए। आपको बता दें कि कई लोगों को तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को साथ में देखना चाहते हैं क्योंकि लोगों को इनकी जोड़ी काफी पसंद है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें