इतनी हुई फिल्म '​छिछोरे' की पहले दिन कमाई, 6 सितंबर को सिनेमाघरों में हुई थी रिलीज | The film 'Chichhore' earned so much on the first day, released in theaters on September 6

इतनी हुई फिल्म ‘​छिछोरे’ की पहले दिन कमाई, 6 सितंबर को सिनेमाघरों में हुई थी रिलीज

इतनी हुई फिल्म '​छिछोरे' की पहले दिन कमाई, 6 सितंबर को सिनेमाघरों में हुई थी रिलीज

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:35 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:35 am IST

नई दिल्ली। फिल्म ‘छिछोरे’ 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। ओपनिंग से ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफलता हासिल की है। इस फिल्म में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं फिल्म में कॉमेडियन एक्टर वरुण शर्मा के अलावा नवीन शेट्‌टी, सहर्ष कुमार, ताहिर राज भसीन, तुषार पांडे और प्रतीक बब्बर भी अहम भूमिकाओं में हैं।

read more : Movie Review : लूजर्स से चैंपियन बनने की कहानी ‘छिछोरे’! फिल्म देखने पर कॉलेज…

जानकारी के अनुसार इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर कुल 7.32 करोड़ की कमाई की है। वैसे यह फिल्म अपने ओपनिंग डे पर और भी अच्छा बिजनेस कर सकती थी, लेकिन कहीं न कहीं से फिल्म ‘साहो’ का सीधा इंपेक्ट ‘छिछोरे’ की कमाई पर पड़ता दिखा है और शायद आगे भी ‘साहो’ बॉक्स ऑफिस पर ‘छिछोरे’ पर भारी ही रहेगी।

read more : इस विश्व चैंपियन खिलाड़ी की बायोपिक में नजर आएंगी एक्ट्रेस दीपिका प…

बता दें, इस फिल्म को देखकर आपको अपने दोस्ती के दिन जरूर याद आ जाएंगे। वहीं फिल्म की स्टारकास्ट भी हंसा-हंसा कर लोटपोट करने के लिए काफी है। फिल्म को ‘दंगल’ के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है।

read more : ये है रानू मंडल का तीसरा गाना, हिमेश रेशमिया ने किया शेयर, नए अंदाज…

फिल्म की कहानी एक इंजीनियरिंग के स्टूडेंट पर केंद्रित है जो पढ़ाई में कम और लड़कियों में ज्यादा ध्यान देता है। इसी किरदार के हिसाब से फिल्म का नाम ‘छिछोरे’ रखा गया है। फिल्म को इंजीनियरिंग कॉलेज में शूट किया गया है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/23hdSTIg6zI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>