|The news of Kartik Aaryan's relationship went viral again

कार्तिक आर्यन के रिलेशनशिप की खबरें फिर हुई वायरल, बॉलीवुड के इस हैंडसम एक्टर की बहन को कर रहें है डेट

The news of Kartik Aaryan's relationship went viral again, dating the sister of this handsome Bollywood actor

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:17 pm IST

Kartik Aaryan’s dating Pashmina Roshan; मुंबई : बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत ही कम वक़्त में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन के दुनिया भर में लाखों फैंस है। उनकी एक्टिंग और ज़िंदा दिली के हर कोई दीवाने है। तो वही इन दिनों एक्टर किसी और के दीवाने होते जा रहे है। जी है आपको सुनकर हैरानी होगी लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक्टर कार्तिक आर्यन दोबारा प्यार में पड़ गए है। एक्ट्रेस सारा अली खाने के साथ ब्रेकअप के बाद ये पहली बार है जब किसी के साथ होने की खराबे वायरल हो रही है।

यह भी पढ़े ; भारत में अगले साल होगी महिला विश्व मुक्केबाजी चैम्पियनशिप

ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन के प्यार में हैं कार्तिक

Kartik Aaryan’s dating Pashmina Roshan; लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन इन दिनों बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन के प्यार में हैं। अकसर दोनों को एक साथ स्पॉट किया जा चुका है। इसके साथ ही एक्टर कार्तिक आर्यन और पश्मीना एक साथ टाइम बिताने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं। खास बात तो यो है कि कार्तिक और पश्मीना बाहर तो एक दूसरे के टाइम देते ही है बल्कि घर में भी खूब मिलते हैं। जिसकी वजह से ही अफवाहों का बाजार गरम है। हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से कोई भी कन्फोर्मशन सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़े ; गोदरेज प्रॉपर्टीज का दूसरी तिमाही में मुनाफा 54 फीसदी बढ़कर 54.96 करोड़ रुपये पर

फैन ने एक्टर को टैग कर पूछा खबर की सच्चाई

Kartik Aaryan’s dating Pashmina Roshan; लगातार सोशल मीडिया में ट्रेंड को रही इस तरह की खबरों को लेकर हर कोई जानने के लिए एक्साइटेड है कि आखिर में क्या सच है क्या झूट। इस बात की गहराई को जाने के लिए एक कार्तिक आर्यन के फैन ने उन्हें टैग करते हुए सवाल किया कि क्या खबर सच है ? जिस पर कार्तिक ने ” नो ‘ लिखकर बताया कि खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। पश्मीना रोशन सैंड उनका नाम फिजूल में जोड़ा जा रहा है। चलो इससे ये बात तो साफ़ हो गई की दोनों के बीच फ़िलहाल कुछ नहीं है।