Crime Thriller Web series in 2024 : 2024 में भौकाल मचाने आ रहे हैं ये 5 दमदार वेब सीरीज के अगले सीजन भौकाल मचाने आ रही हैं ये 5 वेब सीरीज

Crime Thriller Web series in 2024 : 2024 में भौकाल मचाने आ रहे हैं ये 5 दमदार वेब सीरीज के अगले सीजन, “मिर्जापुर 3” से लेकर “खाकी 2” भी शामिल

2024 में भौकाल मचाने आ रही हैं ये 5 दमदार वेब सीरीज के अगले सीजन, मिर्जापुर 3 से लेकर खाकी 2 भी शामिल. इन वेब सीरीज में कुछ क्राइम थ्रिलर शोज भी हैं जो आपको अंदर तक हिलाकर रख देंगे.

Edited By :   Modified Date:  December 20, 2023 / 03:11 PM IST, Published Date : December 20, 2023/3:02 pm IST

Crime Thriller Web series in 2024 : आने वाले साल 2024 में कई वेब सीरीज के आगे के पार्ट आने वाले हैं. इनमें ‘मिर्जापुर 3’, ‘पंचायत 3’ से लेकर ‘आश्रम 4’ तक के नाम शामिल हैं. दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहें इन वेब सीरीज में कुछ क्राइम थ्रिलर शोज भी हैं जो आपको अंदर तक हिलाकर रख देंगे.

Crime Thriller Web series in 2024: 2024 नया साल एंटरटेनमेंट से भरपूर होने वाला है. इस साल भी लगातार लोगो को बेहद पसंद आने वाली कई हिट वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं, जिनका बेसब्री से इंतजार भी हो रहा है. इनमें ‘मिर्जापुर 3’ से लेकर ‘पंचायत 3’ और ‘आश्रम 4’ तक शामिल हैं. अगले साल कुछ ऐसी खतरनाक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज भी आने वाली हैं जो खून-खराबे, हैवानियत से भरी होंगी,जो आपको अंदर तक हिला कर रख देगी. आगे देखें पूरी लिस्ट.

मिर्जापुर 3

सबसे ज्यादा दर्शक बटोरने वाली वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ के तीसरे सीजन के अनाउंसमेंट के बाद ही फैंस का इंतजार और बढ़ गया है. क्राइम थ्रिलर सीरीज में कालीन भैया और गुड्डू पंडित का भौकाल एक बार फिर देखने को मिलने वाला है.जो कि नवंबर 2024 में ये रिलीज हो सकती है. इसमें पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल और श्वेता त्रिपाठी जैसे सितारे फिर नजर आने वाले हैं।

राणा नायडू सीजन 2

नेटफ्लिक्स की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली वेब सीरीज में से एक ‘राणा नायडू’ का अगला सीजन साल 2024 में रिलीज होने वाला है. इस एक्शन क्राइम ड्रामा सीरीज में वेंकटेश, सुरवीन चावला, राणा दग्गूबाती जैसे कलाकारों ने काम किया हैं. राणा नायडू’ के पहले सीजन को कई ट्विस्ट के साथ छोड़ा गया था.जो अधूरी कहानी अब सीजन 2 में पूरी हो सकती है. 2024 जनवरी-फरवरी में इसके रिलीज होने की उम्मीद की जा रही हैं।

खाकी सीजन 2

‘खाकी’ नीरज पांडे की वेब सीरीज के पहले सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. दूसरे सीजन में सस्पेंस और मिस्ट्री अलग-अलग एंगल पर जाने की खबर आ रहीं है. दूसरे सीजन में एक और खतरनाक केस को पुलिस जिस तरह से सुलझाने वाली हैं, वो देखने लायक होगा. हालांकि ‘खाकी 2’ कब रिलीज होने वाली डेट अभी कंफर्म नहीं है लेकिन खबरों की माने तो 2024जून में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है.

शी- सीजन 3

‘शी’ वेब सीरीज की कहानी में अब तक पुलिस कांस्टेबल भूमिका पुलिस की नौकरी छोड़कर क्रिमिनल बन गई हैं. भूमिका को ड्रग माफियाओं को पकड़वाने के लिए अलग रोल में लाया गया लेकिन वो अपने तरीके से खुद को एक्सप्लोर करने लगती हैं और फिर लोगो को चौंका कर खुद ही क्रिमिनल के रूप में देखी गई है. इसकी आगे की कहानी काफी मजेदार होने वाली हैं लोगो के दिमाग में सस्पेंस छोड़ दिया गया हैं,इसका तीसरा सीजन अक्टूबर 2024 में नेटफ्लिक्स पर आ सकता है.

ग्यारह-ग्यारह

‘ग्यारह-ग्यारह’ की कहानी क्राइम थ्रिलर सीरीज हैं, ये एक मर्डर केस से शुरू होती है और ढेर सारा सस्पेंस और क्राइम के साथ आगे पहुंचती है. कुछ महीने पहले ही इसका ट्रेलर आया था. जनवरी 2024 में फिल्म के रिलीज होने की उम्मीद की जा रहीं है, हालांकि, इसकी डेट अनाउंस नहीं की गई है. ये फिल्म OTT प्लेटफॉर्म Zee5 पर स्ट्रीम होगी. इसमें राघव जुयाल और कृतिका कामरा जैसे कलाकारों को देखने मिलेगा .