Another video of 'Mere Husband Mujhe Pyar Nahi Karte' fame goes viral

Video Viral : ‘मेरे हसबैंड मुझे प्यार नहीं करते’ फेम वाली भाभी का छलका दर्द! कर दिया ऐसा कांड कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Bhabhi Dance Video Viral: ‘मेरे हस्बैंड मुझे प्यार नहीं करते’ फेम भाभी जी एक बार फिर से मार्केट में आ चुकी हैं, वो भी अपने नए वायरल वीडियो के साथ। इस बार गोविंदा और रवीना टंडन के गाने ‘चलो इश्क लड़ाएं’ पर महिला ने अपनी अदाओं सो लोगों को घायल कर दिया है। इतना ही नहीं डीजे फ्लोर पर अपने डांस मूव्स और एक्सप्रेशन से वो लोगों को अपना दीवाना बना रही है।

Edited By :   Modified Date:  January 4, 2023 / 11:08 PM IST, Published Date : January 4, 2023/11:03 pm IST

नई दिल्ली। Bhabhi Dance Video Viral: आजकल सोशल मीडिया पर आए दिन लोग अपने एक से बढ़कर एक वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। बदलते जनरेशन ने सोशल मीडिया पर किसी भी उम्र के लोगों को पीछए नहीं छोड़ा है। अगर बात करे तो भाभीयां भी पीछे नहीं हट रही हैं। आजकल इंटरनेट पर मानो इन्होने ही आग बरसाया हो। इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देसी भाभी जबरदस्त ठुमके लगाती दिख रही हैं। जिसे देखकर लोग अपना दिल हार बैठ रहे हैं।

सर्दी के मौसम में इस हसीना ने लगाया हॉटनेस का तड़का, ब्लैक ब्रालेट में पोज देख छूटे फैंस के पसीने

पिंक साड़ी में गोविंदा के गाने पर झूमी भाभी

Bhabhi Dance Video Viral:  वायरल हो रहे इस वीडियो में महिला बॉलीवुड के मशहूर डांस नंबर ‘चलो इश्क लड़ाएं’ पर अपने कमाल के मूव्स दिखा रही है। खासतौर पर ‘मेरे हस्बैंड मुझे प्यार नहीं करते’ फेम भाभी जी एक बार फिर से मार्केट में आ चुकी हैं, वो भी अपने नए वायरल वीडियो के साथ। इस बार गोविंदा और रवीना टंडन के गाने ‘चलो इश्क लड़ाएं’ पर महिला ने अपनी अदाओं सो लोगों को घायल कर दिया है। इतना ही नहीं डीजे फ्लोर पर अपने डांस मूव्स और एक्सप्रेशन से वो लोगों को अपना दीवाना बना रही है। वीडियो किसी शादी समारोह का लग रहा है, जहां डीजे फ्लोर पर मौजूद महिला पिंक साड़ी में अपने जबरदस्त डांस से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं।  वीडियो में उसके साथ एक और शख्स मौजूद है, जो शायद उसका पति है। वे दोनों गोविंदा और रवीना टंडन के 90 के दशक के मशहूर गाने पर डांस कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hema sharma (@hemasharma973)

कड़ाके की ठंड में ब्लैक ब्रालेट पहन इस हसीना ने ढाया कहर, सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीरें

लाखों लोगों ने देखा वीडियो

Bhabhi Dance Video Viral: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को हेमा शर्मा नाम की प्रोफाइल से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो को 23 दिसंबर को पोस्ट किया गया है और अब तक इसे करीब 10 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 4 लाख 47 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। वीडियो पर लोगों ने महिला की तारीफ में तमाम कमेंट्स भी किए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें