Shehnaaz Gill और Sidharth Shukla की जोड़ी फिर मचा रही धमाल, Silsila Sidnaaz Ka में साथ आए नजर |The pairing of Shehnaaz Gill and Sidharth Shukla is rocking again

Shehnaaz Gill और Sidharth Shukla की जोड़ी फिर मचा रही धमाल, Silsila Sidnaaz Ka में साथ आए नजर

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:06 pm IST

मुंबई: बिग बॉस 13 में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी एक्ट्रेस शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर धमाल मचाने की तैयारी में हैं। भले ही दोनों के बीच कोई रिश्ता ना हो, लेकिन इनके फैन्स इन्हें साथ में देखना काफी पसंद करते हैं। अब दोनों टीटी प्लेटफॉर्म वूट ने बिग बॉस ओटीटी शुरू होने से पहले सिडनाज़ पर एक स्पेशल फ़िल्म नजर आए हैं।

Read More: Tokyo Olympics LIVE Updates: मीराबाई चानू ने जीता सिल्वर मेडल, सेलेब्स ने दी बधाई

‘सिलसिला सिडनाज का’ का फिल्म 22 जुलाई को वूट पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में बिग बॉस के घर के अंदर की फुटेज दिखाई जाएगी। यह दोनों की खूबसूरत दोस्ती, प्यार और गुस्सा से भरी अनसीन फुटेज होगी। बता दें शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की इस फिल्म का उनके फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।

Read More: विधायक विनय जायसवाल ने कलेक्टर को लिखा पत्र, कहा- गोदरीपारा शराब दुकान को तत्काल हटाया जाए

आपको बता दें कि फिल्म ‘सिलसिला सिडनाज का’ (Silsila Sidnaaz Ka) प्यार पर आधारित थीम है। इस फिल्म में आपको काफी मजेदार मोमेंट्स देखने को मिलने वाले हैं। वीडियो के साथ लिखा था- क्या सिलसिला सिडनाज़ का देखने के लिए हैं तैयार? इस फ़िल्म को को मॉडर्न डे फेयरटेल कहा जा रहा है।

Read More: स्टेट क्वॉलिटी मॉनिटर्स के इम्पैनलमेंट के लिए 31 जुलाई तक आवेदन.. ये कर सकते हैं एप्लाई

 

 
Flowers