The song 'Mashooka' created a buzz, the song got millions

‘माशूका’ सांग ने मचाई धूम, सिर्फ 3 दिन में गाने को मिले लाखों व्यूज

The song 'Mashooka' created a buzz, the song got millions of views in just 3 days

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:12 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:12 pm IST

The song ‘Mashooka’ created a buzz: मुंबई ; एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने थोड़े से वक़्त में ही बॉलीवुड में अपनी लिए एक जगह बना ली है। हाल ही में रकुल का एक डांस वीडियो सामने आया है। जिसमे रकुल काफी हॉट लग रही है ,ऐसे तो हम सभी जानते है कि रकुल प्रीत ब्रेन विथ ब्यूटी का परफेक्ट कॉम्बिनेशन है उनकी ख़ूबसूरती के चर्चे हमेशा चारो तरफ होते ही रहते है। हाल ही में अभिनेत्री का वीडियो सांग ‘माशूका’ रिलीज़ हुआ है जिसको अभी तक 20 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़े: कैमरे में कैद हो गया Mouni Roy का ऊप्स मोमेंट, जब खिसक गई ड्रेस, लोग बोले- …सब दिख गया है

सांग को मिले 20 लाख से भी ज्यादा व्यूज

The song ‘Mashooka’ created a buzz; आपको बता दें कि इस म्यूजिक वीडियो को 3 अलग-अलग भाषा में रिलीज किया जाना है. जिसमे से यह गाना पहले ही 2 भाषाओ में रिलीज़ कर दिया गया है. वही यह गाना जल्द ही ‘माशूका’ म्यूज़िक वीडियो ऑडियंस के लिए 1 अगस्त को तमिल भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि इस गाने को असीस कौर, आदित्य अयंगर और देवांश शर्मा उर्फ ​​विरस ने गाया है और इसका डायरेक्शन चरित देसाई ने किया है।.

यह भी पढ़े:   रसोईए से बिजनेसमैन बना था शख्स, अब कर दिया ऐसा काम कि पहुंच गया जेल

रकुल प्रीत का सांग ‘माशूका’ हुआ रिलीज़

The song ‘Mashooka’ created a buzz; रकुल प्रीत बॉलीवुड की उन अभिनेत्री में से है ,जो हमेशा अपने अलग अंदाज़ के लिए जानी जाती है। हाल ही में रकुल प्रीत का वीडियो सांग ‘माशूका’ लोगो को खूब पसन्द आ रहा है। क्योकि इस सांग के जो लिरिक्स और म्यूजिक है ,वह काफी एंटरटेनिंग है। वही इस गाने में एक्ट्रेस रकुल प्रीत काफी स्टाइलिश और ग्लेमरस नज़र आ रही है ।