The story of 'Lal Singh Chaddha' is related to Ramayana? Aamir Khan himself revealed

रामायण से जुड़ी है ‘लाल सिंह चड्ढा’ की कहानी? आमिर खान ने खुद किया खुलासा

आमिर खान ने अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की तुलना रामायण से करते हुए बताया कि उनकी फिल्म की शूटिंग केरल में जटायूपुत्र बिल्डिंग के पास हुई है। ये दुनिया की कुछ सबसे बड़ी इमारतों में से एक है

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 12:33 PM IST, Published Date : December 19, 2022/4:22 am IST

lal singh chaddha Is related to Ramayan? शनिवार को दिखाए गए KBC शो में आमिर खान नें अपनी आगामी फिल्म के बारे में बाताया, खेल के दौरान आमिर खान ने बताया कि उनकी फिल्म की शूटिंग केरल में जटायूपुत्र बिल्डिंग के पास हुई है।

Read More:कांग्रेस को पसंद आया बीजेपी का ये फॉर्मूला, जल्द करने जा रही लागू

रामायण से की तुलना
आमिर खान ने अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की तुलना रामायण से करते हुए बताया कि उनकी फिल्म की शूटिंग केरल में जटायूपुत्र बिल्डिंग के पास हुई है। ये दुनिया की कुछ सबसे बड़ी इमारतों में से एक है। ये इमारत Kollam डिस्ट्रिक में Chadayamangalam के पास स्थित है। आमिर खान ने कहा कि वह किसी ऐसी जगह पर फिल्म की शूटिंग करना चाहते थे जिसके बारे में लोग ज्यादा ना जानते हों।

Read More:कांग्रेस को पसंद आया बीजेपी का ये फॉर्मूला, जल्द करने जा रही लागू 

अर्थ सेंटर मिलेगा देखने को 
आमिर खान ने बताया कि दुनिया भर के लोग उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा देखकर इस खूबसूरत इमारत के बारे में जानेंगे। इसके अलावा जटायू की मूर्ति और जटायू अर्थ सेंटर दुनिया की सबसे बड़ी मूर्तियों में गिनी जाती है। रामायण के मुताबिक सीता को रावण से बचाने की कोशिश में जटायू जख्मी हो गया था और पंख काट दिए जाने के बाद वह जमीन पर गिर पड़ा।

Read More:उम्र बेहद कम, लेकिन नहीं थम रहा एक्ट्रेस का बोल्डनेस, कैमरे के सामने खोल दी शर्ट की सारी बटन 

 

 
Flowers