'नट्टू काका' के अंतिम संस्कार में शामिल हुई ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीम, बबिता जी ने शेयर की साथ की तस्वीरें | The team of the TV show attended the funeral of 'Nattu Kaka' of 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah'

‘नट्टू काका’ के अंतिम संस्कार में शामिल हुई ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीम, बबिता जी ने शेयर की साथ की तस्वीरें

टीवी जगत के दिग्गज अभिनेता घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) अब इस दुनिया में नहीं रहे. 77 साल की उम्र में घनश्याम नायक का निधन हो गया,

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:59 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:59 am IST

Team of TMKOC attended the funeral of ‘Nattu Kaka’

मुंबई। टीवी जगत के दिग्गज अभिनेता घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) अब इस दुनिया में नहीं रहे. 77 साल की उम्र में घनश्याम नायक का निधन हो गया, जिससे पूरी इंडस्ट्री शोक में है, घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak Passes Away) को टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका (Nattu Kaka) का किरदार निभाकर उन्होंने खूब तारीफें बटोरी और अब एक्टर के निधन के बाद पूरी इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई है, नट्टू काका के रूप में लोकप्रिय हुए घनश्याम नायक पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। बताया जा रहा है कि अभिनेता पिछले कुछ समय से कैंसर से जूझ रहे थे और उनका इलाज चल रहा था।

read more: फ्रांस में कैथोलिक चर्च में बच्चों का यौन उत्पीड़न करने वालों की संख्या 3,000 हो सकती है :आयोग
नट्टू काका के निधन के बाद कई टीवी सेलेब्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है, सोशल मीडिया के जरिए ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सभी सितारों ने घनश्याम नायक को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी, शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता ने भी नट्टू काका के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं और उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 𝐌𝐔𝐍𝐌𝐔𝐍 𝐃𝐔𝐓𝐓𝐀 🧚🏻‍♀️🦋 (@mmoonstar)

read more: लीक हुए दस्तावेजों से छुपाई गई वित्तीय जानकारियों का हुआ खुलासा
टीवी जगत के दिग्गज अभिनेता घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) अब इस दुनिया में नहीं रहे, 77 साल की उम्र में घनश्याम नायक का निधन हो गया, जिससे पूरी इंडस्ट्री शोक में है, सोमवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा, जिसकी प्रक्रिया शुरू हो गई है। नट्टू काका के अंतिम संस्कार में शामिल होने तारक मेहता… के डायरेक्टर असित मोदी सहित शो के कई कलाकार पहुंचे।

 
Flowers