The trailer of the most awaited film 'Brahmāstra' was released, Ranbir

मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर हुआ रिलीज, रणबीर ने सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा ये…

'Brahmāstra' trailer was released : बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर का इंतजार कर रहे फैंस के लिए आज का दिन बेहद खास रहा।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 04:55 PM IST, Published Date : December 3, 2022/4:55 pm IST

मुंबई : ‘Brahmāstra’ trailer was released : बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर का इंतजार कर रहे फैंस के लिए आज का दिन बेहद खास रहा। फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। फिल्म में रणबीर शिवा और आलिया ईशा के किरदार में हैं, रणबीर के पास एक शक्ति है जो इस संसार को बुरी शक्तियों से बचा सकती है।

यह भी पढ़े : मौत को मात देने वाली ‘राहुल’ की कहानी! जरा दिल थाम कर पढ़िएगा..कहीं कलेजा निकलकर ​हाथ में न जाए

फिल्म में VFX का जबरदस्त तड़का

‘Brahmāstra’ trailer was released : फिल्म में VFX का जबरदस्त तड़का है। ब्रह्मास्त्र में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी नजर आएंगी। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है।

यह भी पढ़े : यहां के डॉक्टरों का कमाल, कान की सर्जरी के लिए बकरी की हड्डी का किया इस्तेमाल, 25 मनुष्यों की शारीरिक विकृतियों को किया गया दूर 

रणबीर कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

‘Brahmāstra’ trailer was released :  फिल्म के लिड एक्टर रणबीर कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि प्राचीन भारतीय अस्त्रों की दुनिया से पहले कभी नहीं देखी गई दुनिया में प्रवेश करने के लिए तैयार हो जाइए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranbir kapoor fanpage 🔵 (@ranbir_kapoooor)

Read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें