These actor are called lover boys of Bollywood

बॉलीवुड के लवर बॉय कहे जाते हैं ये अभिनेता, इन 9 हीरोइनों को कर चुके हैं डेट

These actor are called lover boys of Bollywood बॉलीवुड के लवर बॉय कहे जाते हैं ये अभिनेता, इन 9 हीरोइनों को कर चुके हैं डेट

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:53 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:53 am IST

bollywood lover boy: मुंबई। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन को डेट कर रहे हैं, हालांकि एक्टर इससे पहले कई एक्ट्रेस के साथ प्यार की बंसी बजा चुके हैं। इश्क-विश्क के मामले में सबसे पहले कार्तिक आर्यन का नाम ‘प्यार का पंचनामा’ को-स्टार नुसरत भरुचा के साथ जुड़ा था। नुसरत और कार्तिक ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है लेकिन दोनों ने इस रिश्ते को दोस्ती का नाम देकर टाल दिया।

Read more: IIFA-2023 में परफॉर्म करेंगे बॉलीवुड के ये सुपर स्टार, अबू धाबी में लगेगा सेलिब्रिटी का मजमा 

सारा अली खान ने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में सरेआम कार्तिक आर्यन के लिए प्यार का इजाहर किया था। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया और लव आजकल 2 में भी काम भी लेकिन ये रिलेशनशिप खास नहीं चला और दोनों अलग हो गए। सुपर मॉडल डिम्पल शर्मा के साथ भी कार्तिक के लव अफेयर के चर्चे रहे हैं। दोनों को साथ-साथ मूवी डेट पर जाते देखा गया।

डिंपल को कार्तिक की ‘लेडी लव’ और मिस्ट्री गर्ल’ कहा गया था। कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर को कई बार साथ में चिल करते देखा गया था, बॉलीवुड के कन्हैया कार्तिक की स्टार किड जान्हवी कपूर के साथ भी रासलीला रचाने की खबरें रही हैं।

‘कबीर सिंह’ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भले अब सिदार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हों लेकिन एक समयकार्तिक आर्यन के साथ भी उनका नाम लिंक-अप हो चुका है।

Read more: Wi-Fi का पासवर्ड नहीं देने पर नाबालिग को मिली खौफनाक सजा, जानकर कांप उठेगी आपकी रूह 

bollywood lover boy: कार्तिक आर्यन की गर्लफ्रेंड के तौर पर ‘दंगल’ एक्ट्रेस फातिमा सना का नाम भी सामने आया था। साल 2017 में दोनों के प्यार-मोहब्बत की खबरें वायरल हुई थीं। कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे की डेटिंग की खबरें भी खूब वायरल हुई थीं, दोनों ने एक साथ ‘पति, पत्नी और वो’ में काम किया था।

कृति सेनन भी कार्तिक आर्यन का लव इंट्रेस्ट रही हैं, दोनों के लव अफेयर ने एक समय खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों ने ‘लुका-छिपी’ में साथ काम किया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें