These great movies and web series are going to be released on Netflix

Netflix पर रिलीज होने जा रही ये शानदार फिल्में और वेब सीरीज, दर्शकों को बेसब्री से है इंतजार

New released on Netflix : आज के समय में जहां पूरा देश डिजीटल हो रहा हैं। वहीं लोग भी अब सिनेमा हॉल से ज्यादा ओटीटी प्लेटफार्म पर आने वाली

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:16 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:16 am IST

मुंबई : New released on Netflix : आज के समय में जहां पूरा देश डिजीटल हो रहा हैं। वहीं लोग भी अब सिनेमा हॉल से ज्यादा ओटीटी प्लेटफार्म पर आने वाली फिल्मों और वेब सीरीज को देखना पसंद करने लगे हैं। देश में इस समय सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स है। इसका अंदाजा सब्सक्राइबर्स की संख्या से ही लगाया जा सकता है। एक रिकॉर्ड के मुताबिक भारत में नेटफ्लिक्स के करीबन 55 लाख सब्सक्राइबर्स हैं। इसी लिए नेटफ्लिक्स अपने सब्सक्राइबर्स त्योहारों के महीने में ताबड़तोड़ रिलीज का तोहफा देने जा रहा है।

यह भी पढ़े : मदरसा में नाबालिग छात्रा की मौत का मामला, जांच के दौरान हुए रौंगटे खड़े करने वाले खुलासे 

New released on Netflix : बता दें कि, इस महीने नेटफ्लिक्स पर करीबन एक दर्जन फिल्म और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही हैं। नेटफ्लिक्स ने हाल ही में आने वाले शोज और फिल्मों के टीजर रिलीज कर ऑडियंस की उत्सुकता को कई गुना बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़े : सैनिटरी नैपकिन पर हुआ बवाल, महिला अधिकारी ने स्कूली छात्रा को दिया अजीबोगरीब जवाब, कहा ‘क्या अब कंडोम भी चाहिए’ 

आइए जानते हैं नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली कुछ फिल्मों के बारे में…

कटहल –

New released on Netflix : डायरेक्टर यशवर्धन मिश्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा, अनंत जोशी, पवन प्रेम और विक्रम प्रताप मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह कहानी एक स्थानीय राजनेता के बेशकीमती कटहल के गायब होने और एक युवा पुलिस अधिकारी के खुदको साबित करने के मकसद से इस विचित्र मामले को सुलझाने पर अडिग होने पर आधारित है।

यह भी पढ़े : अटॉर्नी जनरल ऑफ इंडिया बने सीनियर वकील आर वेंकटरमणि, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने जारी की अधिसूचना 

मोनिका, ओ माय डार्लिंग –

New released on Netflix : राजकुमार राव, हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे स्टारर यह फिल्म ‘मोनिका, ओ माय डार्लिंग’ एक सस्पेंस थ्रिलर है। वासन बाला द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ज़ैन मैरी खान और शिवा रिंदानी भी नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी एक मर्डर पर आधारित है।

यह भी पढ़े : आज का राशिफल : इन राशियों का आर्थिक पक्ष रहेगा मजबूत, मां कुष्‍मांडा को चढ़ाए पीले रंग का फुल 

चोर निकल के भागा –

New released on Netflix :  ‘विक्की डोनर’ फेम यामी गौतम और फिल्म ‘शिद्दत’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले सनी कौशल जल्द ही एक साथ दिखने वाले हैं। नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘चोर निकल के भागा’ एक थ्रिलर है। यह फिल्म अमर कौशिक और दिनेश विजन द्वारा प्रोड्यूस की गई है।

यह भी पढ़े : 29 September Live Update: झींगा प्रसंस्करण संयंत्र की इकाई से लीक हुई अमोनिया गैस, 28 लोग बीमार, सांस लेने में हो रही दिक्कत

नयनतारा (बियॉन्ड द फेयरी टेल) –

New released on Netflix : तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाली साउथ की सुपर स्टार एक्ट्रेस नयनतारा ने इसी साल अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवान से शादी कर ली थी। उनकी असल शादी किसी फिल्म से कम नहीं थी और अब इस सेलेब्रिटी कपल की शादी पर एक डाक्यूमेंट्री रिलीज होने जा रही है। बता दें,नयनतारा की शादी का लुक काफी चर्चित था और इस कपल की फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई थीं।

यह भी पढ़े : राजद प्रमुख लालू यादव ने RSS को बताया ‘‘हिंदू चरमपंथी संगठन’’, कहा – PFI से पहले इसे करना चाहिए बैन 

गन्स एंड गुलाब –

New released on Netflix : राजकुमार राव और दुलकर सलमान स्टारर यह फिल्म एक थ्रिलर है। अभी हाल ही में इस फिल्म से राजकुमार राव का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था। उनके फर्स्ट लुक ने ऑडियंस को काफी सरप्राइज कर दिया था। इस फिल्म में यह एक्टर 90 के दशक का लुक रखे हुए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें