These serial killers were exposed, there was uproar among the people

इन सीरियल किलर्स का हुआ खुलासा, लोगों में मचा था कोहराम, आप भी देख सकते हैं ये 5 वेब सीरीज़

These serial killers were exposed, there was uproar among the people अमेजन प्राइम वीडियो और जी5 पर जाकर इनका मजा ले सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:13 pm IST

These serial killers were exposed: नई दिल्ली: आजकल लोग सोशल मीडिया में ज्यादा एक्टिव रहते हैं। खासकर यह कोरोना काल लोगों को और ज्यादा एक्टिव कर दिया है। कोरोना काल में मनोरंजन के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म का सहारा लिया गया। जब थिएटर्स बंद थे ओटीटी पर फिल्में रिलीज हो रही थी, हालांकि अब भले ही सिनेमाघर खुल गए हों, ओटीटी पर भरपूर मनोरंजन का डोज मौजूद है। कॉमेडी, रोमांस या भी सस्पेंस और थ्रिलर फिल्मों की यहां भरमार है।  >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

आप भी अगर थ्रिल, सस्पेंस और क्राइम कंटेंट देखने के शौकीन हैं तो ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और जी5 पर जाकर इनका मजा ले सकते हैं। आज हम कुछ सीरियल किलर्स पर बेस्ड वेब सीरीज़ के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर जाकर आसानी से देख सकते हैं।

Read more: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी पर लगा बड़ा आरोप, उज्जैन के बड़नगर थाने में मामला हुआ दर्ज 

ये 5 वेब सीरीज़ जिन्हें आपको जरूर देखना चाहिए—

इंडियन प्रेडटर: द बुचर ऑफ दिल्ली

These serial killers were exposed: यह एक डॉक्यु सीरीज है जिसमें दिल्ली के एक सीरियल किलर से जुड़े मामले के हरेक पहलू की पड़ताल की गई है। डॉक्यु सीरीज ‘इंडियन प्रीडेटर: द बुचर ऑफ डेल्ही’ नेटफ्लिक्स पर 20 जुलाई, 2022 को रिलीज के लिए तैयार है।

ब्रीद- इस वेब सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया। इस सीरीज में आप देखेंगे कि एक पिता अपने बच्चों को बचाने के लिए किस हद तक पहुंच जाता है। एक सामान्य पिता किस तरह से एक मॉन्स्टर में बदल जाता है। कैसे एक पिता अपने बच्चे को बचाने के लिए सीरियल किलिंग करता है, इसी के ऊपर यह पूरी वेब सीरीज आधारित है।

Read more: सावधान: मानसून में इन चीजों का न करें सेवन, नहीं तो फायदे की जगह होगा नुकसान 

डैमेज्ड- हंगामा पर उपलब्ध इस वेब सीरीज की कहानी आधारित है एक ऐसी लड़की के ऊपर जो की अपने लवर्स को मारती है। यह लड़की पहले लड़कों को अपने प्यार के जाल में फंसाती है और उसके बाद वो उन्हें मार डालती है।

माइंड हंटर- साल 2017 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई ये वेब सीरीज एक साईकोपैथ किलर की कहानी दिखाती है। किसी भी अपराधी को पकड़ने के लिए उसकी जांच कर रहे अधिकारियों को उसके दिमाग को पढ़ने का हुनर आना चाहिए। माइंड हंटर में एफबीआई एजेंट होल्डन फोर्ट और बिल टेंज कुछ इसी तरह सीरियल किलर्स को पकड़ने का काम करते हैं।

Read more: एलन मस्क ने कहा – जब तक भारत में नहीं मिलेगी ये सुविधा, तब तक शुरू नहीं होगा टेस्ला का मैन्युफैक्चरिंग प्लांट 

ऑटो शंकर- ऑटो शंकर रियल स्टोरी पर आधारित एक वेब सीरीज है। यह क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज तमिलनाडु के एक सीरियल किलर गौरीशंकर की कहानी पर बेस्ड है। 10 एपिसोड में बनी इस सीरीज को आप हिंदी में जी5 पर देख सकते हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें