These singers will now eat jail air, found guilty in sexual harassment case...

ये सिंगर अब खाएंगे जेल की हवा, यौन उत्पीड़न के मामले में पाए गए दोषी…

These singers will now eat jail air, found guilty in sexual harassment case : सिंगर जैकब हॉगर्ड को यौन उत्पीड़न के मामलें...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:31 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:31 am IST

नई दिल्ली । सिंगर जैकब हॉगर्ड को यौन उत्पीड़न के मामलें में दोषी करार दिया गया है। इस खबर के बाद जैकब के फैंस काफी हैरान है। सिंगर के खिलाफ अप्रैल 2016 में एक किशोरी से गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया गया था।इसके बाद जब वह 16 साल की हुई तो हॉगर्ड ने टोरंटो में एक होटल के कमरे में उससे बलात्कार किया।

यह भी पढ़े : देश में फिर बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले, इस राज्य में मिले 2,922 नए मरीज… 

उन्होंने आरोप लगाया था कि नवंबर 2016 में ओटावा की एक महिला से भी हॉगर्ड ने टोरंटो के एक होटल में बलात्कार किया था। दोनों महिलाओं ने बयान दिया था कि बलात्कार के बाद उनके शरीर पर कई घाव थे। उन्होंने हॉगर्ड पर उन्हें थप्पड़ मारने, उनके मुंह में थूकने और उनके लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप भी लगाया था।

यह भी पढ़े :  गोंडा में 11 साल के बच्चे के साथ अप्राकृतिक कुकर्म, गांव के व्यक्ति ने गन्ने के खेत में की शर्मनाक हरकत, मासूम ने रोते- रोते बताई आपबीती… 

वहीं सिंगर ने हॉगर्ड अदातल को बताया था कि किशोरी के 16 साल के होने के बाद उन्होंने उसकी सहमति से उसके साथ यौन संबंध बनाए थे और उसके 16 साल के होने तक उन्होंने उसे कभी गलत तरीके से नहीं छुआ. हॉगर्ड 2004 में ‘कनाडा आइडल’ में तीसरे नंबर पर आने के बाद चर्चा में आए थे और इसके बाद ही उनके करियर ने उड़ान भरी।

ये भी पढ़ें: देश प्रदेश की ताजा और अपडेट खबरें देखने के लिए इस लिंक पर जाएं

 

 
Flowers