Shahid Kapoor's sea facing flat on rent

शाहिद कपूर के sea facing फ्लैट को इस एक्टर ने लिया किराए पर, Rent इतना की जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

This actor took Shahid Kapoor's sea facing flat on rent, you will be shocked to know the rent : अपार्टमेंट 3.681 स्क्वायर फीट में फैला है

Edited By :   Modified Date:  January 20, 2023 / 01:36 PM IST, Published Date : January 20, 2023/1:36 pm IST

Kartik Aaryan rented Shahid Kapoor’s house: मुंबई : बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों हाईएस्ट पेइंग एक्टर की लिस्ट में शामिल है। उन्होंने बहुत ही कम टाइम में लोगों के दिलों में अपने लिए जगह बनाई है। बता दें कि कार्तिक ने पिछले कुछ सालों में बैक तो बैक कोई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। जिसके चलते कार्तिक की फैन फॉलोइंग डबल हो चुकी है। इसके साथ ही आपको बता दें कि हाल ही में एक्टर ने अपने लिए एक खूबसूरत सा घर लिया है। जिसकी चर्चा इन दिनों जमकर हो रही है।

यह भी पढ़े : कांग्रेस की प्रभारी कुमारी शैलजा आएंगी, लेंगी कांग्रेस अधिवेशन की तैयारियों का जायजा

कार्तिक ने 36 महीने की लीज पर लिया घर

Shahid Kapoor’s sea facing flat on rent: मिली जनकारी के अनुसार एक्टर बहुत वक़्त पहले से अपने लिए एक घर की तलाश कर रहे थे। जो कि अब जा के खत्म हुआ है। बता दें कि हाल ही में एक्टर ने अपने लिए एक सी फेसिंग फ्लैट पसंद किया है। जो कि मुंबई के जुहू तारा रोड पर स्थित है। बता दें कि ये फ्लैट और किसी का नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर का है। कार्तिक आर्यन ने ये घर इतना पसंद उन्होंने ये घर अगले 3 साल के लिए लीज पर लिया है।

यह भी पढ़े : Bharat jodo yatra : कश्मीर में नजर आया राहुल गाँधी का बदला हुआ अंदाज, आखिरकार पहन लिया जैकेट

7.5 लाख रुपये है हर महीने का किराया

Shahid Kapoor’s sea facing flat on rent:  इस शानदार फ्लैट की कीमत वैसे तो करोड़ो में है। लेकिन शाहिद ने इस घर को रेंट पर दिया है। जिसका किराया 7.5 लाख रुपये है। दोनों के बीच जो समझौता हुआ है उसमें बताया गया है कि हर साल किराए में 7% की बढ़ोतरी की जाएगी। इस हिसाब से कार्तिक आर्यन को पहले 12 महीनों के लिए 7.5 लाख रुपये और उसके बाद दूसरे साल में 8.2 लाख और तीसरे साल में 8.58 लाख रुपये देने होंगे।

यह भी पढ़े : न्यूजीलैंड सीरीज के बीच टीम से बाहर होंगे विराट कोहली! रवि शास्त्री के इस बयान ने किया सोचने पर मजबूर

अपार्टमेंट 3.681 स्क्वायर फीट में फैला है

Shahid Kapoor’s sea facing flat on rent:  कार्तिक के नए घर की बात करें तो यह अपार्टमेंट 3.681 स्क्वायर फीट में फैला है। अपार्टमेंट में दो पार्किंग स्लॉट हैं। बता दें कि इससे पहले अभिनेता वर्सोवा के 459 वर्ग फुट के अपार्टमेंट में रहते थे, जिसे उन्होंने 2019 में 1.60 करोड़ रुपए में लिया था।

यह भी पढ़े : नेता प्रतिपक्ष के बेटे पर रेप का आरोप, मंत्री लखमा बोले – इस्तीफा दें नारायण चंदेल वरना होगा आंदोलन

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग मूवीज

Kartik Aaryan rented Shahid Kapoor’s house: कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म ‘फ्रेडी’ में अलाया एफ के साथ नजर आए थे। साल 2022 में ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। अब कार्तिक आर्यन फिल्म ‘शहजादा’, फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’, फिल्म ‘आशिकी 3’ और फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’ में काम करते दिखाई देंगे।