This actor worked for the condom brand after the films flopped, wrote the

इस एक्टर ने फिल्में फ्लॉप होने के बाद कंडोम ब्रांड के लिए किया काम, खुद ही लिखी अपने एड की स्क्रिप्ट

Ranveer Singh Ad: IAA के इवेंट से सामने आए एक वीडियो में रणवीर सिंह ने बताया कि अपने पहले विज्ञापन को खुद ही लिखा था

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:06 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:06 am IST

नई दिल्ली।Ranveer Singh Ad: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। ये तस्वीरें काफी चर्चा में रहीं। रणवीर सिंह की इन ‘न्यूड’ तस्वीरों को काफी लोगों ने काफी पसंद भी किया, लेकिन कई लोगों ने एक्टर की इन तस्वीरों को गलत माना। रणवीर अपने अलग अंदाज के लिए सोशल मीडिया में हमेशा चर्चा का विषय रहते है। आज हम आपको रणवीर से जुड़ी एक ऐसी बात बताने जा रहें है, जिसके बारे में शायद ही आप जानते होंगे।

कॉपीराइटर बनना चाहते थे रणवीर

रणवीर सिंह फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं। वो रणवीर ही हैं जिनकी एडवरटाइजिंग में इस समय सबसे ज्यादा डिमांड है। बता दे कि एक्टर बनने से पहले रणवीर सिंह एडवरटाइजिंग एजेंसी के लिए कॉपीराइटर बनना चाहते थे। उन्हें लिखना पसंद है। उन्होंने बताया कि वो कॉपीराइटिंग ही थी जिसने उनके एक्टिंग करियर में आए बुरे समय में उनकी मदद की थी। IAA के इवेंट से सामने आए एक वीडियो में रणवीर सिंह इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने पहले विज्ञापन को खुद ही लिखा था, जो एक कंडोम ब्रांड के लिए था। इसका कारण उनकी फिल्म के फ्लॉप होने के बाद एंडोर्सर्स का भागना था।

1 अगस्त से होने जा रहे ये बदलाव, जानें आपकी दिनचर्या पर कैसे पड़ेगा असर..

खुद ही लिखी अपनी पहली एड की स्क्रिप्ट

रणवीर के अनुसार, जब वह इंटर्न थे तब भी अच्छे अच्छे क्रिएटिव डायरेक्टर्स से बेहतर कॉपीराइटिंग किया करते थे। आजकल हर विज्ञापन में रणवीर सिंह नजर आते हैं। चाहे वह नूडल हो या सॉफ्ट ड्रिंक और यहां तक के कंडोम तक रणवीर सिंह बेच चुके हैं। ऐसे में उन्हें कुछ समय पहले इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन, यानी IAA ने बेस्ट एंडोर्सर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड दिया गया था। इस अवॉर्ड के मिलने के बाद रणवीर ने खुलासा किया कि अपना पहला विज्ञापन उन्होंने खुद ही लिखा था। रणवीर कहते हैं, कि मैंने अपने पहले विज्ञापन को खुद लिखा था, जो ड्यूरेक्स कंडोम के लिए था। मेरी पहली फिल्म हिट हुई थी। दूसरी और तीसरी खास नहीं चली। तो मुझे एडवरटाइजर्स के मेरे पास आने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा था। मेरे पहले साल के बाद कोला ब्रांड्स, टेलीकॉम ब्रांड्स मेरे पास आए थे। तब मुझे कहा गया था कि अभी यह मत करो, हम तुम्हारी दूसरी फिल्म हिट होने के बाद तुम्हारे मुंह मांगे पैसों पर तुमसे विज्ञापन करवाएंगे।

सालो इंतजार के बाद मिली सफलता

रणवीर ने आगे कहा,कि फिर मेरी दूसरी फिल्म फ्लॉप हो गई और सब भाग गए, तो मुझे चार सालों तक इंतजार करना पड़ा था। चीजें आगे नहीं बढ़ रही थीं और मैं परेशान हो रहा था क्योंकि मेरे भी अपने सपने और आकांक्षाएं थीं। मैंने कहा मैं एक मूवी स्टार और ब्रांड एंडोर्सर बनूंगा, तो मेरे पास ड्यूरेक्स कंडोम्स के लिए एक विज्ञापन का आईडिया था। मैंने अपने मैनेजमेंट से उनको फोन करवाया था और पूछा था कि क्या वह मेरे साथ काम करना चाहते हैं, तो उन्होंने हां कह दी और फिर क्या हुआ यह सब जानते हैं। 2010 में ‘बैंड बाजा बारात’ से रणवीर सिंह ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। 2014 में उन्हें अपने पहले विज्ञापन में देखा गया था। रणवीर ने कंडोम ब्रांड ड्यूरेक्स के विज्ञापन में काम किया था। इस विज्ञापन का नाम डू द रेक्स था। रणवीर ने इसमें एक्टिंग के साथ-साथ इसके गाने को लिखा और गाया भी था। टैबू टॉपिक के बारे में अच्छे से लिखने के लिए उनकी काफी सराहना भी हुई थी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers