फिल्म 'छिछोरे' की इस एक्‍ट्रेस का कोरोना से निधन, खबर सुनते ही फैंस के बीच फैली शोक की लहर | This actress of the film 'Chichhore' died from Corona, a wave of mourning spread among the fans as soon as she heard the news

फिल्म ‘छिछोरे’ की इस एक्‍ट्रेस का कोरोना से निधन, खबर सुनते ही फैंस के बीच फैली शोक की लहर

फिल्म 'छिछोरे' की इस एक्‍ट्रेस का कोरोना से निधन, खबर सुनते ही फैंस के बीच फैली शोक की लहर

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:54 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:54 pm IST

मुंबई। फिल्म’छिछोरे’ (Chhichhore) समेत कई हिंदी फिल्‍मों में नजर आ चुकीं एक्‍ट्रेस अभिलाषा पाटिल (Abhilasha Patil) कोरोना से जंग हार गईं, मंगलवार को अभिलाषा की मौत हो गई, अभिलाषा बनारस में एक शूटिंग के स‍िलस‍िले में गई थीं, लेकिन जब वह मुंबई वापस लौटी तो उन्‍हें कोरोना वायरस के कुछ लक्षण अपने अंदर नजर आए, लक्षणों के साथ ही उन्‍होंने अपनी जांच कराईं तो वह कोरोना के पॉजटिव पाई गईं। अभिलाषा पिछले कुछ समय से आईसीयू में एडिमिट थीं, अभिलाषा पाटिल मराठी स‍िनेमा की बड़ी एक्‍ट्रेस रही हैं।

ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill के भाई जल्द ‘Little Star’ गाने में आएंगे नजर, एक्ट्रेस ने पोस्ट…

वह कई मराठी फिल्‍मों जैसे ‘ते अठ द‍िवस’, ‘बायको देता का बायको’, ‘परवास’ और ‘तुझा माझा अरेंज मैरेज’ जैसी फिल्‍मों का ह‍िस्‍सा रह चुकी हैं, वहीं ह‍िंदी फिल्‍मों की बात करें तो वो ‘छ‍िछोरे’ के अलावा ‘बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया’, ‘गुड न्‍यूज’ और ‘मलाल’ जैसी फिल्‍मों में भी नजर आ चुकी हैं, अभिलाषा की मौत की खबर से उनके फैंस के बीच शोक की लहर है।

ये भी पढ़ें:  ‘कू’ घर जैसा है, बाकी सब किराये का है, ट्विटर के एक्शन पर रिएक्शन