This boy danced on Gabru Song in the classroom throwback watch video

इस बच्चे ने क्लास रूम में ‘गबरू’ सॉन्ग पर डांस कर मचाया धमाल, वीडियो देखकर कहेंगे ‘फायर है छोटू’

boy danced on Gabru Song in the classroom : सोशल मीडिया पर बच्चों के डांस वीडियो खूब तहलका मचाते हैं। लोगों को जमकर गुदगुदाते हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:37 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:37 am IST

boy danced on Gabru Song : नई दिल्ली । सोशल मीडिया पर बच्चों के डांस वीडियो खूब तहलका मचाते हैं। लोगों को जमकर गुदगुदाते हैं। उन्हें लोट-पोट होने पर मजबूर कर देते हैं। लोग बच्चों के इन शानदार वीडियो का जमकर इंजाय करते हैं। एक ऐसा ही वीडियो फिर सामने आया है, जिसे देखकर आप झूम उठेंगे। एक थ्रोबैक Video यूट्यूब पर सामने आया है, जिसमें एक बच्चा क्लास रूम में  ‘गबरू’ गाने पर डांस करते नजर आ रहा है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: दूसरी लड़की के साथ सात फेरे लेने की तैयारी में था युवक, तभी पुलिस के साथ अचानक आ धमकी पत्नी

boy danced on Gabru Song : उसके डांस स्टेप्स बहुत ही कमाल के हैं। वह ट्रेंड डांसर की तरह इन्हें अंजाम दे रहा है। यह लड़का मस्त होकर डांस कर रहा है, जबकि बाकी बच्चे जमकर इंजाय कर रहे हैं। यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: सीएम का एजेंडा सेट… बीजेपी अपसेट! क्या भाजपा के पास सरकार की इस मजबूत देसी सरकार वाली छवि का कोई विकल्प है?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IBC24 News (@ibc24.in)

gबता दें कि सहदेव दिर्दो को गाना ‘बसपन का प्यार’ भी फैन्स को याद होगा। इस गाने ने सहदेव को देश भर में जाना-पहचाना स्टार बना दिया था। गुरु रंधावा का सुपरहिट सॉन्ग High Rated Gabru 2017 में रिलीज हुआ था। इस सॉन्ग को खूब पसंद किया गया था। इस पंजाबी गाने को अभी तक यूट्यूब पर एक अरब से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस सॉन्ग के लिरिक्स और वीडियो फैन्स को खूब पसंद आया था।

यह भी पढ़ें: केरल के पूर्व सीएम ओमन चांडी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला, सीबीआई ने आधिकारिक आवास ‘क्लिफ हाउस’ का किया निरीक्षण

 
Flowers