This famous actress made such a copy of a Bollywood stars

इस मशहूर एक्ट्रेस ने बॉलीवुड स्टार की उतारी ऐसी नकल, वायरल वीडियो में देखिये फैंस का रिएक्शन

इस मशहूर एक्ट्रेस ने बॉलीवुड स्टार की उतारी ऐसी नकल, वायरल वीडियो में देखिये रिएक्शन This famous actress made such a copy of a Bollywood star

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:07 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:07 pm IST

Haniya Aamir viral Video: मुंबई। पड़ोसी मुल्क के स्टार यानी पाकिस्तानी स्टार्स हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के फैन हैं ये कई बार ज़ाहिर हो चुका है। पिछले कुछ सालों में दोनों मुल्कों की तल्खी की वजह से पाकिस्तानी स्टार्स अब इंडिया में बैन हो चुके हैं, लेकिन इससे पहले कई ऐसे पाकिस्तानी स्टार्स हैं जो हिंदी सिनेमा में अपना हाथ अज़मा चुके हैं। पाकिस्तान के सीरियल्स में अब भी बॉलीवुड फिल्मों के गाने सुनाई दे जाते हैं। इतना ही नहीं कई स्टार्स तो हिंदी गानों और डायलॉग्स पर मज़ेदार रील्स भी बनाते हैं।  >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read more: रकुल प्रीत ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, खूबसूरती के आगे दिल हार बैठेंगे फैंस

हाल ही में पाकिस्तानी की जानीमानी एक्ट्रेस हानिया आमिर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस काजोल की नकल उतारती दिख रही हैं। इस वीडियो में हानिया काफी क्यूट लग रही हैं। लोग भी उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं, बल्कि उन्हें काजोल से अच्छा बता रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hania Aamir 哈尼亚·阿米尔 (@haniaheheofficial)

हानिया ने कैसे उतारी काजोल की नकल
bollywood stars: दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है जिसमें वो काजोल और शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ का डायलॉग रीक्रिएट करती दिख रही हैं। अगर आपने ‘कुछ-कुछ होता’ है देखी है तो उसका आइकॉनिक सीन ‘राहुल अंजली का झगड़ा’ तो बखूबी याद होगा। हानिया ने इसी सीन को रीक्रिएट किया है।

Read more: KBC में गर्लफ्रेंड को साथ लेकर आया ये कंटेस्टेंट, खूबसूरती देख अमिताभ बच्चन भी रह गए हक्के-बक्के

वीडियो में दिख रहा है एक्ट्रेस अपने हेयरस्टाइलिस्ट के साथ हैं जो उनके बाल बना रहे हैं। तभी एक्ट्रेस कहती हैं ‘खेलना नहीं आता तो चीटिंग तो मत करो… ‘और इसके बाद हेयरस्टाइलिस्ट के साथ पूरा डायलॉग दोहराती हैं। पाकिस्तानी एक्ट्रेस का ये वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और लोग उन पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। कुछ लोग तो उन्हें काजोल से बेहतर बता रहे हैं।

 

 
Flowers