This man was seen misbehaving with a famous dancer on stage

मशहूर डांसर के साथ स्टेज पर बदतमीजी करता दिखा ये शख्स, फिर जो हुआ… देखें वीडियो

This man was seen misbehaving with a famous dancer on stage मशहूर डांसर के साथ स्टेज पर बदतमीजी करता दिखा ये शख्स

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:39 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:39 am IST

misbehaving with a famous dancer on stage: हरियाणा। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज केवल हरियाणा का ही नहीं बल्कि देश विदेश में भी जाना माना चेहरा बन गई हैं। हर कोई सपना चौधरी के डांस का दीवाना है। सपना चौधरी आज अपने करियर में उस मुकाम तक पहुंच चुकी है जहां पर उन्होंने लोगों का दिल तो जीता ही है साथ ही खूब दौलत और शोहरत भी कमाई है। लेकिन शुरुआत से सपना चौधरी का सफर लग्जरी भरा नहीं रहा। अपने करियर के शुरुआती दौर में सपना चौधरी ने घरवालों की जिम्मेदारियों को अपने कंधे पर उठाए हुए स्टेज शो करना शुरू किया था।

Read more: बॉलीवुड के लवर बॉय कहे जाते हैं ये अभिनेता, इन 9 हीरोइनों को कर चुके हैं डेट 

इन शोज के दौरान भी सपना चौधरी को कई दिक्कतें झेलनी पड़ी थी। लोगों के ताने तो अलग थे लेकिन स्टेज शो पर कई बार सपना चौधरी के साथ कुछ ऐसे इंसीडेंट भी हुए हैं जिसे सपना चौधरी यकीनन भुला देना चाहती होंगी।

सोशल मीडिया पर बीते काफी दिनों से सपना चौधरी की एक पुरानी वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें सपना चौधरी लाल सूट में अपने गानों पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। लेकिन इसी बीच सपना के परफॉर्मेंस में एक लड़का उनके साथ ऐसी हरकत करने लग जाता है जिसे देख सपना काफी अनकंफरटेबल हो जाती हैं।

लेकिन इस बीच सपना ने दिमाग से काम लिया और उस लड़के को गुस्से में एक नजर निहारते हुए डरा डाला, जिसके बाद उस शख्स ने सपना से दूरी बनाना ही सही समझा। सपना चौधरी के साथ ऐसे इंसीडेंट कई बार हुए हैं।

Read more: IIFA-2023 में परफॉर्म करेंगे बॉलीवुड के ये सुपर स्टार, अबू धाबी में लगेगा सेलिब्रिटी का मजमा 

misbehaving with a famous dancer on stage: कई बार सपना चौधरी अपने इंटरव्यू में इन इंसिडेंट पर बात भी कर चुकी हैं। एक वक्त ऐसा भी आया था कि लोगों की हरकतों और तानों से परेशान होकर सपना चौधरी एक ऐसा कदम उठाने जा रही थीं जिसे याद कर वो आज भी पछताती हैं लेकिन सपना चौधरी के जज्बे ने उन्हें कभी हारने नहीं दिया और आज सपना चौधरी केवल एक नाम नहीं बल्कि एक ब्रांड बन चुकी हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें