'ब्रह्मास्त्र के इस गाने ने रिलीज होते ही मचाया तहलका, कुछ ही देर में मिले लाखों व्यू |

‘ब्रह्मास्त्र के इस गाने ने रिलीज होते ही मचाया तहलका, कुछ ही देर में मिले लाखों व्यू

This song of 'Brahmastra' created panic as soon as it was released, got millions of views in no time

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:29 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:29 pm IST

song ‘Brahmastra’ created huge views: मुंबई : फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है इस फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर के साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट नजर आएंगी। हाल ही में इस फ़िल्म का केसरिया’ गाना रिलीज़ किया गया जिसका फैन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। इस गाने के रिलीज़ के 25 मिनट के अंदर ही ‘केसरिया’ गाने को 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए है। ये व्यूज लगातार बढ़ रहे हैं। जिसे देखकर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम काफी खुश है।

ये भी पढ़े: 5 नगर निगम समेत 214 निकायों का फैसला कल, 5 महापौर के साथ कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर

रणबीर और आलिया पहली बार साथ काम करते आएंगे नजर

song ‘Brahmastra’ created huge views; केसरिया गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है, वहीं गाने के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। साथ ही इस गाने का म्यूजिक प्रीतम ने दिया है।  केसारिया गाने में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की प्यारी कैमिस्ट्री फैंस को काफी ज्यादा पंसद आ रहा है। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। जिसे लेकर आलिया और रणबीर काफी खुश है। ‘ब्रह्मास्त्र’  पहली ऐसी फिल्म है जिसमे रणबीर और आलिया ने एक साथ काम किया है। .

ये भी पढ़े: ब्रा नहीं उतारोगी तो नो एंट्री…NEET परीक्षा के दौरान छात्रों से उतरवाए अंडरगारमेंट, ब्रा के हुक को लेकर…

फिल्म 9 सितंबर को सिनेमा घरों में होगी रिलीज

song ‘Brahmastra’ created huge views;‘ब्रह्मास्त्र’ अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी है साथ ही यह फिल्म पौराणिक कथाओं पर आधारित है। इस फिल्म में आलिया भट्ट कपूर के साथ अमिताभ बच्चन, मोनी रॉय, डिंपल कपाड़िया, रणबीर कपूर साथ काम करते नजर आएंगे। वहीं फिल्म की रिलीज़ की बात करते तो यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को सिनेमा घरों में रिलीज की जाएंगी। इस फिल्म को पांच भारतीय भाषा हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा ।