वायरल हो रहा सपना चौधरी का ये वीडियो, नया गाना 'पतली कमर' का टीजर आया सामने | This video of Sapna Chaudhary is going viral, the teaser of the new song 'Thin Qamar' came in front

वायरल हो रहा सपना चौधरी का ये वीडियो, नया गाना ‘पतली कमर’ का टीजर आया सामने

वायरल हो रहा सपना चौधरी का ये वीडियो, नया गाना 'पतली कमर' का टीजर आया सामने

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:36 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:36 am IST

Sapna Choudhary New Video: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पर शानदार रील शेयर की है, इस वीडियो में सपना चौधरी पंजाबी गाने ‘रंग रा रा री री रा रा’ पर डांस करती दिखाई दे रही हैं, वीडियो में सपना का लहंगा और डांस स्टाइल प्रशंसकों का खूब ध्यान खींच रहा है।

ये भी पढ़ें: पत्रकार को नोबेल शांति पुरस्कार मिलना दुतेर्ते के लिए झटका नहीं: अधिकारी

इसके अलावा सपना जबरदस्त मेकअप और झुमकों में सपना खूब जच रही हैं, ये वीडियो शेयर होने के बाद काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट आ चुके है। सपना के फैंस उनके डांस के दीवाने तो हैं ही लेकिन अब उनके आउटफिट भी फैंस को खूब प्रभावित करने लगे हैं, इस वीडियो में सपना के लुक को देखें तो उन्होंने येलो और ब्लैक कलर का लहंगा पहन रखा है, पंजाबी गाने पर सपना का ये डांस वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

ये भी पढ़ें:श्रीलंका में आवश्यक वस्तुओं के लिए मूल्य सीमा खत्म होने के बाद रसोई गैस सिलेंडर के दाम में उछाल

बता दें कि शुरुआत से हरियाणा में प्रसिद्ध रहीं सपना रियलिटी शो बिग बॉस में एंट्री के बाद से खूब सुर्खियों में आईं, इसके बाद देश के घर-घर में उनको पहचाना जाने लगा, साथ ही उन्हें कई म्यूजिक वीडियो का ऑफर भी आने लगे।

ये भी पढ़ें:दलित परिवार पर हमले के आरोप में 24 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, कई हिरासत में

हाल ही में सपना ने बताया कि उनका नया गाना ‘पतली कमर’ 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है, साथ ही उन्होंने इसका एक टीजर भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, टीजर में सपना की अदाएं देखते बनती हैं। सपना के फैंस को अब उनके इस नए म्यूजिक वीडियो का इंतजार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)