This was the biggest reason for Vaishali Takarki's suicide

Vaishali Takkar: 20 को होनी थी शादी… 4 दिन पहले ही मौत को क्यों लगा लिया गले? सुसाइड नोट ने खोला सबसे बड़ा राज

This was the biggest reason for Vaishali Takarki's suicide : टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने सोमवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस घटना से सभी सदमे में हैं। वैशाली अपने ही घर पर फंदे से लटकते मिली थी। वहीं, मौके से पु​लिस को एक सुसाइड नोट मिला है। शुरुआती जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि वैशाली ने डिप्रेशन में आकर खुदकुशी की है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:07 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:07 am IST

नई दिल्ली। Vaishali Takkar Suicide : टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने सोमवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस घटना से सभी सदमे में हैं। वैशाली अपने ही घर पर फंदे से लटकते मिली थी। वहीं, मौके से पु​लिस को एक सुसाइड नोट मिला है। शुरुआती जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि वैशाली ने डिप्रेशन में आकर खुदकुशी की है।

बताया जा रहा है कि वैशाली को उनका बॉयफ्रेंड मेंटल और फिजीकली टॉर्चर करता था। इसी बात से परेशान होकर एक्ट्रेस ने ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया है। इसी बीच मीडिया में इस बात की भी चर्चा हो रही है कि वैशाली दिसंबर में शादी करने वाली थी। लेकिन अब ये सवाल उठने लगे हैं कि कौन है वैशाली का बॉयफ्रेंड? कौन है वो शख्स जिसका जिक्र वैशाली ने अपने सुसाइड नोट में किया है?

जिंदादिल वैशाली ठक्कर की आत्महत्या की खबर से हर कोई सदमे में है। हर कोई हैरान है कि आखिर हमेशा हंसते-मुस्कुराते हुए रहने वाली एक्ट्रेस ने सुसाइड क्यों किया? वैशाली के आत्महत्या करने का कारण अब एक्ट्रेस के सुसाइड नोट से खुल रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वैशाली की 20 अक्टूबर को शादी होने वाली थी। अपनी नई जिंदगी का आगाज करने से पहले एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी को ही खत्म कर ली। वैशाली ने शादी से 4 दिन पहले मौत को गले लगा लिया।

वैशाली को राहुल का डर…

रिपोर्ट्स के अनुसार, वैशाली की शादी मितेश से होने वाली थी। वे कैलीफोर्निया बेस्ड सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं, लेकिन कहीं ना कहीं वैशाली के दिल में डर था कि पहले की तरह राहुल इस बार भी उनकी शादी रोक देगा। ऐसा इसलिए क्योंकि इससे पहले पिछले साल राहुल की वजह से वैशाली की एक सगाई टूट गई थी और अब फिर से वैशाली को राहुल का डर परेशान कर रहा था।

सुसाइड नोट में बयां किया दर्द

मां..पापा..बस ना अब …बहुत परेशान हो लिए…आप लोग भी मेरे लिए और मैं भी खुद के लिए। सिर्फ मैं जानती हूं कि मैंने क्या जंग लड़ी है 2 सालों में। राहुल नवलानी ने मेरे साथ क्या-क्या गलत नहीं किया..मैं बता भी नहीं सकती हूं। किस तरह मेरा शोषण किया इमोशनली, फिजिकली अब्यूज किया और फाइनली उसने जो कहा था- मैं तेरी शादी नहीं होने दूंगा उसने वो किया।

सुसाइड नोट में लिखा I Quit…

दरअसल, वैशाली ने अपने सुसाइड नोट में ये भी लिखा है- मैं ये बताना चाहती हूं कि राहुल की पत्नी दिशा को उसके बारे में सच पता था। लेकिन वो सबके सामने मेरे बारे में बुरा कहती थी, क्योंकि उसे अपनी फैमिली को सेव करना था। उसे पता था कि मैं राहुल का कुछ बिगाड़ नहीं पाउंगी। मैं उन्हें पनिश नहीं कर सकती, लेकिन शायद कानून और ईश्वर उन्हें सजा दे। इसके साथ ही वैशाली ठक्कर ने अपने सुसाइड नोट में अपने पेरेंट्स से माफी भी मांगी है। उन्होंने लिखा कि ‘वो अब और नहीं झेल सकती हैं। एक्ट्रेस ने लिखा कि वो एक अच्छी बेटी नहीं बन पाईं। सुसाइड नोट के अंत में वैशाली ने I Quit भी लिखा है। वैशाली के सुसाइड नोट से इतना तो साफ हो गया है कि एक्ट्रेस राहुल नवलानी नाम के शख्स की वजह से काफी परेशान थीं। उन्होंने काफी जंग लड़ी और लड़ते-लड़ते हारकर अपनी जान देदी।’

कौन है सुसाइड का जिम्मेदार

वैशाली ने अपनी मौत के लिए जिस शख्स को जिम्मेदार ठहराया है वो शख्स राहुल नवलानी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल वैशाली का पड़ोसी है, जो कि पेशे से बिजनेसमैन है। वैशाली का घर इंदौर के साई बाग कॉलोनी में है। बताया जा रहा है कि वैशाली की जल्द शादी होने वाली थी। इस दौरान राहुल एक्ट्रेस को परेशान कर रहा था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वैशाली के दोस्त के मुताबिक, वे दिसंबर में शादी करने वाली थीं। शादी से 2 महीने पहले वैशाली का सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठाना शॉकिंग है। टीवी वर्ल्ड में वैशाली के इस फैसले ने सनसनी मचा दी है।

 
Flowers