नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी न होने की ये थी वजह, इंडियन आइडल शो के विनर सनी हिंदुस्तानी ने बताई बड़ी बात | This was the reason for Neha Kakkar and Aditya not getting married

नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी न होने की ये थी वजह, इंडियन आइडल शो के विनर सनी हिंदुस्तानी ने बताई बड़ी बात

नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी न होने की ये थी वजह, इंडियन आइडल शो के विनर सनी हिंदुस्तानी ने बताई बड़ी बात

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:54 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:54 pm IST

नईदिल्ली। इंडियन आइडल के सीजन 11 के दौरान ही नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी होने वाली थी लेकिन अभी तक ऐसा नही हुआ, इंडियन आइडल का शो तो खत्म हो गया है लेकिन नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण को लेकर सस्पेंस कायम है। शो के दौरान नेहा और आदित्य के बीच केमिस्ट्री देखकर जल्द ही शादी का अनुमान लगाए जा रहे थे।

ये भी पढ़ें: ये तो ट्रेलर है… ‘सूर्यवंशी’ का दर्शक कर रहे बेसब्री से इंतजार, अक्षय बन रह…

अब ऐसे में शो के विनर सनी हिंदुस्तानी ने उनकी शादी को लेकर बड़ी बात कही है। सनी ने बताया कि वो लोग नेहा और आदित्य की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड थे, वो कहते हैं, ‘हम दोनों की शादी को लेकर काफी खुश थे, हमने तो शादी के कपड़े तक खरीद लिए थे, हम तो बारात भी लेकर आ गए थे बिना ये जाने की लड़की लड़के को हां बोलेगी या ना’, ‘नेहा दी ने शादी का प्रस्ताव नहीं माना जिसके चलते ये शादी हो ही नहीं पाई’।

ये भी पढ़ें:  अनन्या पांडे को बाइक में आगे बैठाकर घुमा रहा था साउथ इंडियन हीरो, ल…

बता दें, इंडियन आइडल के दौरान नेहा और आदित्य के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी, ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन बाद में खबरें आई थीं कि ये सब टीआरपी के लिए हो रहा था। वैसे इस सस्पेंस को बढ़ाने में सिंगर उदित नारायण का भी बड़ा हाथ है, उन्होंने एक इंटरव्यू में बोला था कि वो चाहते हैं कि आदित्य नेहा से शादी कर ले, उन्होंने कहा था, ‘मैं बार-बार आदित्य को बोल रहा था कि वो नेहा से शादी कर ले, वो मेरी बात नहीं सुनता था और कहता था कि उसे अपने करियर पर ध्यान देना है’

ये भी पढ़ें: अभिनेता आमिर खान का फौजी अवतार, ‘लाल सिंह चड्ढा’ की मेकिंग में सामन…

आदित्य ने खुद ये बता दिया था कि उनका और नेहा कक्कड़ का प्यार सिर्फ टीआरपी के लिए है, उन्होंने ये बात एक इंटरव्यू में कुबूल की थी, वहीं नेहा कक्कड़ ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया था कि आदित्य नारयण बहुत जल्द अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने वाले हैं, ऐसे में सनी हिंदुस्तानी का ये बयान काफी आश्चर्य चकित करने वाला है।