ये तो ट्रेलर है... 'सूर्यवंशी' का दर्शक कर रहे बेसब्री से इंतजार, अक्षय बन रहे एक्शन कुमार | This is a trailer… The audience of 'Suryavanshi' is eagerly waiting Akshay is becoming Action Kumar

ये तो ट्रेलर है… ‘सूर्यवंशी’ का दर्शक कर रहे बेसब्री से इंतजार, अक्षय बन रहे एक्शन कुमार

ये तो ट्रेलर है... 'सूर्यवंशी' का दर्शक कर रहे बेसब्री से इंतजार, अक्षय बन रहे एक्शन कुमार

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:38 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:38 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार एक बार फिर अपने प्रशंसकों के लिए एक्शन मूड में नज़र आएंगे। अक्षय की कॉप ड्रामा फिल्म ‘सूर्यवंशी’ सिल्वर स्क्रीन पर जलवा दिखाने के लिए तैयार है। रणवीर सिंह की ‘सिंबा’ में इस फिल्म की एक झलक देखने को मिल चुकी है। अक्षय कुमार के ‘सूर्यवंशी’ फिल्म के कई रुप सामने आए, कई टीजर भी दिखाए गए लेकिन अब जाकर फाइनली इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रोहित शेट्टी की ये फिल्म ‘सूर्यवंशी’ एक धमाकेदार कॉप सागा लेकर आई है.

ये भी पढ़ें- गुजरे जमाने के ये स्टार्स पाई-पाई को मोहताज, घर चलाने कोई बना गार्ड…

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी पुलिस के किरदार में और क्या कमाल कर सकते हैं, ये सूर्यवंशी के ट्रेलर में दिखाई दे रहा है। इस फिल्म में अक्षय कुमार सुपर कॉप के रोल में दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म में खलनायक की भूमिका में अभिमन्यु सिंह हैं, जो एक आतंकवादी के भेष में नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय सूर्यवंशी बने हैं जो मुंबई पुलिस आतंकवाद निरोधक दस्ता के अधिकारी हैं। अक्षय कुमार भारत से आतंकियों का खात्मा करने आए हैं।

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में CAA को लेकर छिड़ी जंग, ‘सांप्रदायिक’ कहने प…

एक्शन सीन से भरा इस ट्रेलर की शुरुआत अजय देवगन की आवाज से होता है। इस फिल्म का अंत सबसे आकर्षक होने वाला है । अंतिम सीन में सूर्यवंशी के साथ सिंघम और सिंबा भी नजर आने वाले हैं। इस सीन की एक झलक ट्रेलर में भी देखने को मिल चुकी है। फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी बनी हैं कैटरीना कैफ, जो उन्हें ट्रेलर में अपनी बच्ची की जान खतरे में डालने के लिए सबके सामने थप्पड़ लगाती नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें- अभिनेता आमिर खान का फौजी अवतार, ‘लाल सिंह चड्ढा’ की मेकिंग में सामन…

फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नीना गुप्ता, गुल्शन ग्रोवर, सिकंदर खेर और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार भी अहम किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। फिल्म सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज हो रही है। वहीं ट्रेलर देखकर लग रहा है कि फिल्म एडवांस बुकिंग के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है।

यहां देखें ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर-


<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/u5r77-OQwa8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>