'Thor: Love and Thunder' to be screened in Indian theatres a day advance

भारतीय सिनेमाघरों में एक दिन पहले प्रदर्शित होगी ‘Thor: Love and Thunder’, जानिए कब देख सकेंगे आप

सिनेमाघरों में एक दिन पहले प्रदर्शित होगी 'Thor: Love and Thunder'! 'Thor: Love and Thunder' to be screened in Indian theatres a day

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:01 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:01 pm IST

मुंबई:  Thor: Love and Thunder हॉलीवुड अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ की बहुप्रतीक्षित सुपरहीरो फिल्म ‘थोर : लव एंड थंडर’ सात जुलाई को भारतीय सिनेमाघरों में प्रदर्शित देगी। मीडिया कंपनी मार्वेल इंडिया ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये यह जानकारी दी। कंपनी के मुताबिक यह फिल्म अब आठ जुलाई के बजाय सात जुलाई को देश भर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।

Read More: असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर निकली बंपर भर्ती, 7 जुलाई तक कर सकेंगे ऑनलाइन आवेदन

Thor: Love and Thunder मार्वेल इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा, ‘शानदार ‘थॉर्सडे’ के लिए तैयार हो जाइए! मार्वेल स्टूडियोज की फिल्म ‘थोर : लव एंड थंडर’ एक दिन पहले सात जुलाई को भारत के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।’ ‘थोर : लव एंड थंडर’ का निर्देशन फिल्मकार तायका वेट्टी, ने किया है, जिन्होंने 2017 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘थोर: रग्नारोक’ का निर्देशन किया था।

Read More: यहां लॉकडाउन शब्‍द के इस्‍तेमाल पर लगा बैन, मीडिया को भी दी गई चेतावनी

फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ एक सुपरहीरो की भूमिका निभाएंगे जबकि ऑस्कर पुरस्कार विजेता अभिनेत्री नताली पोर्टमैन अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का निर्माण केविन फीगे के नेतृत्व वाले मार्वेल स्टूडियोज ने किया है। यह फिल्म भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

Read More: छत्तीसगढ़ से राज्यसभा के निर्विरोध निर्वाचित हुए राजीव शुक्ला और रंजीता रंजन, उम्मीदवारों ने लिया जीत का प्रमाण पत्र