Shailesh Lodha ne liya sanyas?

TMKOC छोड़कर सन्यासी बन गए मेहता साहब? एक्टर की इस तस्वीर ने फैंस को दिया बड़ा झटका

TMKOC actor Mehta Saheb announce retirement : TMKOC छोड़कर सन्यासी बन गए मेहता साहब? एक्टर की इस तस्वीर ने फैंस को दिया बड़ा झटका

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2023 / 10:50 AM IST, Published Date : February 4, 2023/10:50 am IST

मुंबई। Shailesh Lodha ne liya sanyas? : छोटे परदे का सबसे शानदार और सबका पसंदीदा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इन दिनों सुर्ख़ियों में बना हुआ है। दरअसल, मशहूर फैमिली कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक-एक किरदार की अलग फैन फॉलोइंग है। इसी कारण जब भी इस शो से कोई किरदार कम हुआ है या बाहर हुआ है तो मेकर्स के साथ-साथ दर्शकों को भी बड़ा झटका लगा है। हाल ही में तारक मेहता (मेहता साहब) का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा शो छोड़ने का फैसला लिया था।

Read More : दरोगा ने महिलाओं से की अभद्रता, सबके सामने मारा थप्पड़… वीडियो सामने आने पर मचा बवाल

शो छोड़ने के फैसले के बाद शैलेश अपनी एक तस्वीर की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। इस फोटो के बाद उनके सन्यासी बनने की अफवाहें फैल रही हैं। बता दें भले ही शैलेश लोढ़ा ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से बाहर होने का निर्णय ले लिया हो, लेकिन इन दिनों किसी न किसी वजह से वह चर्चा में बने रहते हैं।

Read More : MP News: कम नहीं हो रही पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की मुश्किलें, आज कोर्ट में होगी पेशी…!

तेजी से वायरल हो रही मेहता जी की ये तस्वीर

Shailesh Lodha ne liya sanyas? : TMKOC शो छोड़ने के बाद बीते दिनों शैलेश को लेकर ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि मेकर्स ने उनकी बकाया फीस अभी तक नहीं दी है। वहीं, अब ऐसी अफवाहें फैल रही हैं कि शैलेश सन्यासी बन गए हैं। दरअसल, ये खबर इसलिए उड़ रही है क्योंकि उनकी एक फोटो इन दिनों वायरल हो रही है। शैलेश लोढ़ा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है। इस तस्वीर में शैलेश, भगवा चोला पहन कर किसी धार्मिक स्थल की जमीन पर बैठे हैं। उन्होंने गले में माला डाली हुई है और माथे पर चंदन लगाकर वो सन्यासी की तरह दिखाई दे रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shailesh Lodha (@iamshaileshlodha)

Read More : देवगुरु बृहस्पति ने बदली अपनी चाल, इस शुभ राज योग में मालामाल बन जाएंगे ये राशि वाले जातक

शैलेश लोढ़ा ने लिया संन्यास?

बता दें इस फोटो को शैलेश ने खुद ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और इसके कैप्शन में लिखा है कि ‘हम को मन की शक्ति देना , मन विजय करें…’. ये फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो को देखने के बाद फैंस हैरान रह गए हैं। ये पहली बार है जब शैलेश ने अपना धार्मिक अवतार सोशल मीडिया पर दिखाया है, जिसकी वजह से कई लोग उनसे सवाल करते दिख रहे हैं क्या उन्होंने सन्यास ले लिया है? हालांकि, इन रिपोर्ट्स पर शैलेश ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें