TMKOC: The search for Taarak Mehta is over, soon these actors will be

TMKOC: तारक मेहता की खोज हुई खत्म, जल्द ही शैलेश लोढ़ा का किरदार निभाते नजर आएंगे ये कलाकार

TMKOC: The search for Taarak Mehta is over, soon these actors will be seen playing the role of Shailesh Lodha

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:45 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:45 pm IST

search for Taarak Mehta is over: मुंबई :टेलीविज़न जगत का मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा देश भर में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले सीरियल में से एक है। इस शो की लोकप्रियता की वजह से यह सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक है। बता दें कि इस शो की शुरुआत 28 जुलाई 2008 को हुई थी। जिसके बाद से इस सीरियल में अभी तक काफी एक्टर और एक्ट्रेस इस शो का हिस्सा रहे । वही कुछ एक्टर ने अपनी किसी परेशानी के चलते इस सीरियल को अलविदा कह दिया।

यह भी पढ़े: Water Supply in Indore : आज इन 14 टंकियों को नहीं मिलेगा पानी | जानिए क्या है वजह…

एक्टर सचिन श्रॉफ निभाएंगे तारक का किरदार

search for Taarak Mehta is over: बता दें कि हाल ही में इस सीरियल को एक्टर शैलेश लोढ़ा ने छोड़ दिया था। जिसके बाद लम्बे वक़्त तक उनका रेप्लस ढूंढा जा रहा था। लेकिन अब तारक मेहता शो के नए तारक को ढूंढ लिया गया है। अब जल्द ही शैलेश लोढ़ा का किरदार एक्टर सचिन श्रॉफ निभाते नजर आएंगे।

यह भी पढ़े: उप्र : शामली में पानीपत की महिला से सामूहिक दुष्‍कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार

शो के निर्माता ने दी जानकारी

search for Taarak Mehta is over; वही इस बारे जानकारी देते हुए TMKOC के निर्माता ने कहा कि सचिन श्रॉफ ने शो की शूटिंग पहले ही शुरू कर दी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘हां, हमने अपने शो में सचिन श्रॉफ को कास्ट किया है। इस शो में शैलेश लोढ़ा की जगह सचिन आ रहे हैं। अब जल्द ही इस शो में नए तारक मेहता देखने को मिलेंगे। लम्बे वक़्त से इस किरदार के लिए रेप्लस ढूंढा जा रहा था, जो अब जा के खत्म हुआ है।

 
Flowers