Today is the special day of Bollywood's bubbly actress

आज बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री का है स्पेशल डे, जानें जीवन से जुड़ी रोचक बातें

आज बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री का है स्पेशल डे, जानें जीवन से जुड़ी रोचक बातें Today is the special day of Bollywood's bubbly actress

Edited By: , August 12, 2022 / 09:28 AM IST

Special Day : मुंबई। सारा अली खान की पहचान एक चुलबुली एक्ट्रेस के तौर पर हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी बचपन की तस्वीरें दिखाएंगे। एक्ट्रेस जितनी ज्यादा अभी खूबसूरत हैं उसी तरह वह बचपन में भी बेहद ही क्यूट थीं। चलिए उनकी इन तस्वीरों पर नजर डालते हैं।

आपको बता दें कि, सारा अली खान का जन्म 12 अगस्त 1995 में हुआ था। उनका परवरिश उनकी मां अमृता सिंह ने की थी। यही वजह है कि एक्ट्रेस आज जो भी हैं उसका क्रेडिट वो अपनी मां अमृता को देती हैं। सारा अली खान आए दिन सोशल मीडिया पर अपने जीवन के हर पड़ाव की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बचपन की कईं सारी तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस जितनी ज्यादा अपनी मां अमृता की लाडली हैं उतनी ही वह अपने पिता सैफ अली खान की भी लाडली हैं।

Read more: केले खाने के हैं कई लाभ, लेकिन केले से बनी इस चीज़ को पीने से सेहत को होते हैं अनगिनत फायदे, जानें ख़ास रेसिपी 

Special Day : अभिनेत्री 23 साल की उम्र से ही हीरोइन बनने का सपना देख रही थी, लेकिन इस बारे में उन्होंने चार पांच साल की उम्र में ही ठान लिया था कि वह बड़े होकर एक्टिंग ही करेंगी। उस समय वजन उनके सपने के आड़े आ रहा था, जिसकी वजह से उन्होंने मन पक्का कर कॉलेज के तीसरे साल से वजन घटाने पर काम करना शुरू कर दिया था।

अपने मजबूत इरादों की बदौलत सारा ने ना सिर्फ अपना वजन कम किया बल्कि इंडस्ट्री में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान भी बना। बता दें कि सारा अली खान के इंस्टाग्राम पर 40.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वो अभी तक 841 पोस्ट कर चुकी हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें