अभिनेत्री Shahnaaz Gill को शनिवार की शाम, फिल्मफेयर डेब्यू अवॉर्ड से नवाजा गया

Shehnaaz Kaur Gill ने अपना डेब्यू अवार्ड किया बॉयफ्रेंड के नाम, रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात ..देखें वीडियो

Trending Shehnaaz Kaur Gill Debut Award dedicated to Her Boyfriend, said about relationship बॉलीवुड में हाल ही में डेब्यू करने वाली जानी माने अभिनेत्री शहनाज गिल को शनिवार की शाम, फिल्मफेयर डेब्यू अवॉर्ड से नवाजा गया है। इस अवार्ड को रिसीव करते वक्त शहनाज थोड़ी इमोशनल हो गई। जिसके बाद उन्होने अपने इस अचीवमेंट के पीछे का क्रेडिक एक व्यक्ति को देते हुए  धन्यवाद कहा।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:30 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:30 am IST

Shehnaaz Kaur Gill : नई दिल्ली:  बॉलीवुड में हाल ही में डेब्यू करने वाली जानी माने अभिनेत्री शहनाज गिल को शनिवार की शाम, फिल्मफेयर डेब्यू अवॉर्ड से नवाजा गया है। इस अवार्ड को रिसीव करते वक्त शहनाज थोड़ी इमोशनल हो गई। जिसके बाद उन्होने अपने इस अचीवमेंट के पीछे का क्रेडिक एक व्यक्ति को देते हुए  धन्यवाद कहा।

शहनाज गिल पंजाबी सिनेमा से आती हैं जहां उन्होने कई पंजाबी एलबम में काम किया हैं साथ ही साथ वे अब बॉलीलवुड के भाई जान सलमान खान के साथ किसी का भाई किसी की जान फिल्म में डेब्यू करती नजर आएंगी। फिल्म में शहनाज को लीड रोल के लिए कास्ट किया गया हैं।

Read More: India news today in hindi 20 November : IND Vs NZ live score बारिश ने डाला खलल, रुका मैच 

शहनाज दुबई में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड को अटेंड करने आई थी जहां उनको बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया हैं। इस अवॉर्ड को शहनाज ने दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता और बॉयफ्रेंड रहे सिद्धार्थ शुक्ला को डेडिकेट किया हैं। शहनाज ने हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म साइन की हैं।

Read More: पंचायत वेब सीरीज के कलाकारों के साथ चर्चा कर रहे सीएम भूपेश, इन मुद्दों पर करेंगे बात…

Shehnaaz Kaur Gill  शहनाज ने कहा कि आज मैं जहां पर भी हूं उसके पीछे एक व्यक्ति का हांथ हैं । वो हैं सिद्धार्थ शुक्ला, ये अवार्ड आपके लिए हैं। शहनाज इतना कहने के बाद थोड़ी दुखी नजर आईं, क्योंकि शहनाज की सफलता देखने के लिए अब सिद्धार्थ इस दुनिया में मौजूद नहीं हैं।