तुम्बाड के ट्रेलर को मिल रही बॉलीवुड से प्रशंसा | Tumbbad Official Trailer:

तुम्बाड के ट्रेलर को मिल रही बॉलीवुड से प्रशंसा

तुम्बाड के ट्रेलर को मिल रही बॉलीवुड से प्रशंसा

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:01 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:01 am IST

मुंबई। हाल ही में रिलीज हुए “तुम्बाड” के ट्रेलर ने सुपरस्टार शाहरुख खान का दिल जीत  लिया है। उसके बाद उन्होंने  फिल्म के ट्रेलर की प्रशंसा में तारीफ़ों के पूल बांध दिए है।शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर की सराहना करते हुए लिखा,”इस शानदार फिल्म की झलक देखी है। यह एक ऐसी शैली है जिसमें हम आम तौर पर हाथ नहीं आजमाते है।

 

राजकुमार राव ने भी ट्रेलर की  प्रशंसा की है।

सोनाक्षी सिन्हा ने भी ट्रेलर की सराहना करते हुए लिखा है  कि –

बता दें कि कुछ वक्त पहले राज कुमार हिरानी और आनंद एल राय भी फ़िल्म की तारीफ़ करते हुए नज़र आये थे। दोनों ने ट्वीट कर के फ़िल्म की सराहना की थी।दमदार टीज़र के बाद, ट्रेलर ने अब पौराणिक कथा और भय के एक दिलचस्प मिश्रण के साथ दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए है।कल्पना, एक्शन, भय और डर की झलक के साथ आनंद एल राय की तुम्बाड एक रोमांचकारी रोलर कॉस्टर सवारी की तरह होगी। विसुअली अद्भुत फ़िल्म होने के कारण, “तुम्बाड” अपनी रिलीज से पहले ही प्रशंसा का पात्र बनी हुई है।सोहम शाह की यह बहू महत्वाकांक्षी परियोजना छह साल की रोलर कोस्टर सवारी की तरह रही है, जबकि आयनंद एल राय ने फिल्म को शैली-परिभाषित फिल्म के रूप में परिभाषित किया है।

ये भी पढ़े –सलमान के घर जल्द बजने वाली है शहनाई, खान परिवार ने लगाई सहमति की मुहर

कलर येलो प्रोडक्शंस और लिटिल टाउन फिल्म्स प्रोडक्शन के सहयोग के साथ, “तुम्बाड” इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय की प्रस्तुति है। ‘फिल्म आई वेस्ट’ और ‘फिल्मगेट फिल्म्स’ द्वारा सह-निर्मित तुम्बाड 12 अक्टूबर 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार है। 

वेब डेस्क IBC24