tunisha sharma suicide reaction

तुनिषा की मौत की वजह आई सामने, पोस्ट मार्टम रिपोर्ट ने खोल दिए सारे राज, जानिए कैसे हुए ​थी एक्ट्रेस की मौत

tunisha sharma suicide reaction एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, बताई गई मौत की ये वजह

Edited By :   Modified Date:  December 25, 2022 / 03:53 PM IST, Published Date : December 25, 2022/2:22 pm IST

tunisha sharma suicide reaction: टीवी जगत की होनहार एक्ट्रेस की मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। ‘अली बाबा-दास्तान ए काबुल’ सीरियल में नजर आने वाली तुनिषा शर्मा की मौत हुए कई घंटे बीत चुके हैं। लेकिन फैंस और सेलेब्स का इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि तुनिषा इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं। एक्ट्रेस के निधन के बाद ऐसी खबरें आ रही हैं कि उनके शव का पोस्टमार्टम देर रात किया गया। वहीं अब हर कोई पोस्टमार्टम रिपोर्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हो सकता है कि मौत की वजह का खुलासा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से ही हो।

कई घंटे चला पोस्टमार्टम

tunisha sharma suicide reaction: तुनिषा शर्मा की मौत की खबर से टेलीवजन जगत सदमे में है। हर किसी के मन में बस एक ही सवाल है कि आखिर एक्ट्रेस ने फांसी लगाकर खुदकुशी क्यों कर ली। इन सब सवालों का पता लगाने के लिए देर रात एक्ट्रेस के शव का पोस्टमार्टम किया गया। ये पोस्टमार्टम मुंबई के जे जे अस्पताल में करीब 1:30 बजे शुरू हुआ और तकरीबन 4 बजे तक चला। फिलहाल विसरा को प्रीजर्व करके रखा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि क्या कोई foul play था या नहीं। जिसका बाद में केमिकल एनालिसिस किया जाएगा। मुंबई पुलिस के सूत्रों की मानें तो पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी हुई है। फिलहाल पोस्टमार्टम की initial findings के मुताबिक तुनिषा की मौत की वजह hanging मतलब फांसी या आई है।

डिप्रेशन में थीं तुनिषा?

tunisha sharma suicide reaction: ना केवल पुलिस बल्कि हर कोई अब एक्ट्रेस की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। खबरों की मानें तो तुनिषा डिप्रेशन में थीं और इसी वजह से उन्होंने खुदकुशी की। लेकिन सच क्या है ये तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही पता चलेगा। ऐसा दावा किया जा रहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद कई राज खुल सकते हैं। आपको बता दें, तुनिषा की मौत के बाद उनकी मां ने पुलिस में एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। जिसके बाद पुलिस शीजान को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं तुनिषा ने आखिरी बार यानी मौत के 24 घंटे पहले जिन लोगों से फोन पर या फिर सेट पर बातचीत की, सभी के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक शीजान की कोर्ट से रिमांड की मांग करेंगे, क्योंकि शीजान अभी तक की पूछ्ताछ में सहयोग नहीं कर रहा है। इतना ही नहीं झगड़े की वजह के बारे में पूछे जाने पर बयान पलट रहा है। लेकिन फिलहाल सभी को तुनिषा की पोस्टमॉर्टम रिपर्ट का इंतजार है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers