tv show bigg-boss-season-16-salman-khan-demand-1000-crore fee

Bigg Boss16: सलमान खान ने 3 गुना बढ़ाई फीस? अब इतने करोड़ की डिमांड की!

tv show bigg-boss; salman khan: यूं तो आप जातने हैं कि बॉलीवुड फिल्में अक्सर अपनी बजट की वजह से चर्चा में हैं। इन फिल्मों के स्टार्स भी...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:50 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:50 pm IST

tv show bigg-boss; salman khan: यूं तो आप जातने हैं कि बॉलीवुड फिल्में अक्सर अपनी बजट की वजह से चर्चा में हैं। इन फिल्मों के स्टार्स भी बड़ी फीस लेते हैं,  लेकिन इसके अलावा कुछ टेलीविजन सीरीयल भी हैं, जो अपने अधिक बजट की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। इन्हीं में से एक है बिग बॉस। सलमान खान ने इस शो के पिछले कई सीजन होस्ट किए हैं।

Read more : इस एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा कर रहे यात्री की मौत, पापा को जगाने 7 साल का बेटा देता रहा आवाज 

इसमें कोई शक नहीं कि बिग बॉस और सलमान खान का नाता काफी गहरा और पुराना है। वे इसके कई सीजन को होस्ट कर चुके हैं। दर्शक उन्हें ‘बिग बॉस 16’ को भी होस्ट करते हुए देखना चाहते हैं। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान ने शो मेकर्स से उनकी फीस 3 गुना बढ़ाने की मांग की है। ऐसी चर्चाएं थीं कि सलमान खान ने सीजन 15 के लिए 350 करोड़ चार्ज किए थे। अगर हिसाब लगाया जाए, तो वे सीजन 16 के लिए 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की डिमांड कर रहे हैं। हालांकि, इस खबर की अब तक पुष्टि नहीं हुई है।

Read more :  शादी के कुछ दिन बाद ही पत्नी से ये डिमांड करने लगा पति, नहीं हुआ पूरा तो उठाया ये खौफनाक कदम, जानें पूरा मामला 

सलमान खान का दर्शकों के साथ मजबूत कनेक्शन बन गया है। उनको दर्शकों ने कई मौकों पर इस शो की अपनी फीस के बारे में बात करते हुए देखा था। अब ऐसा सुनने में आया है कि भाईजान ने ‘बिग बॉस 16’ के लिए अपनी पिछली फीस के मुकाबले 3 गुना ज्यादा फीस की डिमांड की है। भाईजान को महामारी की वजह से शो की अपनी फीस के साथ समझौता करना पड़ा था, लेकिन अब हालात काफी बदल गए हैं। उन्हें कई बार अपनी फीस बढ़ाने की डिमांड करते हुए देखा गया है। यही वजह है कि सलमान खान अब फीस बढ़ाने की जिद्द पर अड़ गए हैं। खबरों की मानें तो सलमान खान ने पिछले सीजन के हर एक एपिसोड के लिए 15 करोड़ रुपये चार्ज किए थे।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers