Rakhi Sawant Exposed: 'राखी सावंत की वजह से दो युवकों ने कर ली खुदकुशी' बॉलीवुड एक्ट्रेस का सनसनीखेज खुलासा | Two Boy Committed suicide due to Rakhi Sawant says tanushree dutta

Rakhi Sawant Exposed: ‘राखी सावंत की वजह से दो युवकों ने कर ली खुदकुशी’ बॉलीवुड एक्ट्रेस का सनसनीखेज खुलासा

'राखी सावंत की वजह से दो युवकों ने कर ली खुदकुशी' बॉलीवुड एक्ट्रेस का सनसनीखेज खुलासा! Rakhi Sawant Exposed

Edited By :   Modified Date:  September 21, 2023 / 02:29 PM IST, Published Date : September 21, 2023/2:29 pm IST

मुंबई: Rakhi Sawant Exposed बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन रखी सावंत और उनके पति आदिल के बीच विवादों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। पति आदिल और राखी ने एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप-प्रत्यारोप के इस दौर में अब आदिल को बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का समर्थन मिल गया है। तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत को लेकर कई सनसनीखेज खुलासा किया है।

Read More: Girl Dance Video: भाजपा की परिवर्तन यात्रा में लगे ठुमके, जानें विधायक के पुत्र ने कार्यकर्ता को क्यों जड़ा जोरदार थप्पड़?

Rakhi Sawant Exposed देश की एक नामी मीडिया संस्थान की रिपोर्ट के अनुसार तनुश्री दत्ता ने राखी सांवत को एक मनोरोगी बताया है। वहीं, तनुश्री ने राखी के कुछ पुराने अफेयर्स का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि राखी की वजह से दो लड़कों ने आत्महत्या कर ली। तनुश्री के मुताबिक, वे पीड़ित राखी से लड़ना नहीं चाहते थे। क्योंकि वह उनके बारे में बुरी बातें करती थी। ऐसे दो मामले हैं जिनमें दो लड़कों ने आत्महत्या की।तनुश्री ने बताया, उन मामलों में राखी पर मामला दर्ज किया गया, उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया।

Read More: CG Vidhan Sabha Chunav 2023: मंत्री रविंद्र चौबे ने किसानों के लिए खोले पत्ते, अगले सीजन से इतने रुपए में होगी धान खरीदी

राखी ने आगे कहा कि ‘4 साल तक केस चला लेकिन फिर केस खत्म हो गया क्योंकि बच्चों के माता-पिता राखी से नहीं लड़ सकते थे।’ राखी बहुत बुरी है. इतने धर्म बदलने के बाद भी वह खुद को नहीं बदल पाईं। वह अचानक गरीब हो जाती है और अपनी परेशानियों के बारे में बात करने लगती है।

Read More: Mahindra XUV700 New Price : महिंद्रा XUV700 की कीमतों में हुआ बड़ा बदलाव, यहां जानें नई कीमतें 

वहीं, आदिल खान ने कहा कि ”राखी के कारण मेरे माता-पिता को बीपी और डायबिजीट हो गया है। उसने मुझे बिना किसी कारण के जेल में डाल दिया। साथ ही आदिल ने कहा राखी ने मेरे माता-पिता के शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया। राखी ने मई 2022 में अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराया और इस्लामिक परंपराओं के मुताबिक शादी भी की। जब उनकी शादी की खबर सामने आई थी तो उस वक्त उन्होंने आईएएनएस से कहा था, ‘यह बिल्कुल भी फर्जी शादी नहीं है।

Read More: TMKOC serial Updates: नट्टू काका और बाघा की उड़ी नींद, जेठालाल पर आई अब ये बड़ी मुसीबत… 

शादी के बाद राखी ने कुछ समय बाद आदिल पर आरोप लगाया कि वो उन्हें मारते-पीटते है। राखी ने आदिल द्वारा उन्हें पीटने की बात मीडिया से साझा की। साथ ही उन्होंने तुरंत उसके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई। राखी ने मीडिया को बताया था कि आदिल पहले सेशादीशुदा था और उसके कई अफेयर्स थे। एक्ट्रेस ने उस समय कहा था कि मुझे आदिल की नई गर्लफ्रेंड से पता चला है कि उसने तीन साल पहले शादी कर ली थी।

 

 

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक