Urfi Javed covered his body with flowers, pictures went viral

Urfi Javed Bold Photo : बदन पर नहीं था एक भी कपड़े का टुकड़ा, फूलों से ऐसे बचाई अपनी इज्जत

Urfi Javed covered his body with flowers, pictures went viral : बदन पर नहीं था एक भी कपड़े का टुकड़ा, फूलों से ऐसे बचाई अपनी इज्जत....

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:35 pm IST

Urfi Javed Bold Photo : मुंबई। आजकल के युवाओं की फैशन सेंसेशन उर्फी जावेद हर बार अपने लुक्स के साथ कुछ नए एक्सपेरिमेंट करती हैं। एक तरफ जहां उर्फी जावेद DIY के जरिये अपने पुराने कपड़ो को काट कर अजीबो-गरीब ड्रेसेस बना लेती है। वहीं दूसरी ओर कभी कभी उर्फी खाने की चीजों से या फिर किसी भी चीज को बदन पर लपेट कर उसकी ड्रेस बना लेती हैं। उर्फी जावेद का ये अनोखा उनके फैंस को बेहद पसंद आता है।

आज हम उर्फी जावेद के कुछ ऐसे ही अनोखे लुक्स के बारे में बात करेंगे। जब एकट्रेस ने बदन पर कपड़ों के बजाय सिर्फ फूलों से ही अपने प्राइवेट पार्ट्स को ढांका और हद से ज्यादा बोल्ड लुक फ्लॉन्ट किया। उर्फी को हर चीज में एक नई ही ड्रेस दिखाई देती हैं। एनिमल शैल हो या फिर एयुमीनियम फॉयल उर्फी हर चीज बदल पर लपेट कर ड्रेस का नाम देने के लिए पहचानी जाती हैं। अपने अतरंगी अंदाज के लिए उर्फी हमेशा चर्चा में बनी रहती है।

Urfi Javed Bold Photo : हाल ही में उर्फी जावेद के लेटेस्ट लुक ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था। सामने आए इस लुक में एक्ट्रेस सिर्फ गुलाब की पत्तियों के अपने प्राइवेट पार्ट्स को कवर किए दिखाई दीं। उर्फी इस दौरान लेटी हुईं थी। सोशल मीडिया पर उर्फी का ये वीडियो खूब वायरल हुआ इसके साथ ही फैंस उनकी और भी तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं।

इसके अलावा पहले उर्फी ने ये फ्लॉवर लुक बिकिनी से अपने फैंस को पागल कर दिया था। इस दौरान उर्फी ने पीले कलर के फूल अपने बदन पर लगाए हुए थे। ऐसे में उर्फी के इस लुक को देखकर ये कहा जाए कि फूलों ने ही उर्फी की लाज बचा ली तो ये गलत नहीं होगा।

इसके साथ ही इससे पहले उर्फी ने अपने इस सेमी न्यूड लुक से हर किसी को चौंका दिया था। इस दौरान उर्फी ने नेट में फूल टांगे और इसे ड्रेस बना लिया। बता दें उर्फी के इस डेयरिंग लुक के खूब चर्चे हुए थे। इसके साथ ही आज भी एक्ट्रेस का ये लुक उनके सबसे बोल्ड लुक्स में शुमार है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें