'उर्फी जावेद ने कुछ नहीं पहना'...ऐसा कह ट्रोल करने लगे लोग, एक्ट्रेस बोलीं- आंखों का इस्तेमाल करो |

‘उर्फी जावेद ने कुछ नहीं पहना’…ऐसा कह ट्रोल करने लगे लोग, एक्ट्रेस बोलीं- आंखों का इस्तेमाल करो

उर्फी जावेद अपने अतरंगी और अनोखे स्टाइल स्टेटमेंट के साथ विवादों में भी खूब आने लगी हैं। ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देना है, किसी बयान पर सफाई देनी हो या फिर अपनी बात को खुलकर रखना हो, उर्फी जावेद कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। 'Urfi Javed did not wear anything' ... people started trolling saying this, the actress said - use eyes

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:18 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:18 am IST

Urfi Javed did not wear anything ? : मुंबई। उर्फी जावेद अपने अतरंगी और अनोखे स्टाइल स्टेटमेंट के साथ विवादों में भी खूब आने लगी हैं। ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देना है, किसी बयान पर सफाई देनी हो या फिर अपनी बात को खुलकर रखना हो, उर्फी जावेद कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। उर्फी जावेद फैशन डीवा होने के साथ अब एक डिजाइनर भी बनती जा रही हैं। उर्फी अपने कई सारे बोल्ड और रिवीलिंग कपड़े खुद ही डिजाइन करती हैं और उसे पहनकर फैंस पर कहर बरपाती हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more: केजीएफ और ट्रिपल आर के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही ये फिल्म, कमाई सुनकर उड़ जाएंगे सभी के होश…

हाल ही में उर्फी जावेद ने सीप से बिकिनी बनाकर पहनी थी, इस बिकिनी टॉप के साथ उन्होंने सी-थ्रू फैब्रिक पैरों पर रैप करके अपना बॉटम क्रिएट किया था, इसके बाद उर्फी ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं। कई लोगों का कहना था कि उर्फी ने नीचे कुछ नहीं पहना है, जिसका एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए मुंहतोड़ जवाब दिया है।

read more: फैंस का इंतजार खत्म… 4 साल बाद इंडिया की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म से वापसी कर रहे ये सुपरस्टार

Urfi Javed did not wear anything ? : उर्फी जावेद ने लिखा, “सभी लोग बेवकूफी वाली बातें करना बंद करो, हां, मैंने स्किन कलर का नीचे अंडरगार्मेंट पहना हुआ है। तुम जैसे लोग, कुछ तो शर्म करो, अपनी बेसिक कॉमन सेंस और आंखों का इस्तेमाल तो करो”, इसी पोस्ट के साथ उर्फी जावेद ने बैकग्राउंड में अपनी एक फोटो भी लगाई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

read more: ‘मैं तरस रही थी की लोग मुझे देखें, मुझे पसंद करें…, शहनाज गिल का बड़ा खुलासा

उर्फी को भले ही लोग कितना भी ट्रोल कर लें, लेकिन पॉपुलैरिटी के मामले में उनका कोई जवाब नहीं है। उर्फी की फैन फॉलोइंग हर गुजरते दिन के साथ बढ़ रही है, एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इस खुशी के मौके पर उर्फी अपने दोस्तों संग पार्टी करती हुई नजर आ रही हैं। उर्फी के दोस्त खुशी में उन्हें गोद में उठाकर सेलिब्रेट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 
Flowers