After KGF and Triple R, this film is rocking the box office.

केजीएफ और ट्रिपल आर के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही ये फिल्म, कमाई सुनकर उड़ जाएंगे सभी के होश…

After KGF and Triple R, this film is rocking the box office : केजीएफ और आरआरआर के बाद मार्वल स्टूडियो की 'डॉक्टर स्ट्रेंज 2' इंडियन बॉक्स ऑफिस लगतार अच्छी कमाई कर रही है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:30 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:30 am IST

मुंबई । केजीएफ और आरआरआर के बाद मार्वल स्टूडियो की ‘डॉक्टर स्ट्रेंज 2’ इंडियन बॉक्स ऑफिस लगतार अच्छी कमाई कर रही है। इस हॉलीवुड फिल्म ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन 25.40 करोड़ रुपये का कारोबार किया। डॉक्टर स्ट्रेंज पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। कमाई का यह सिलसिला अभी जारी है। ‘डॉक्टर स्ट्रेंज 2’ को इंडियन ऑडियंस काफी ज्यादा पसंद कर रही है। जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर साफ दिखाई दे रहा है। फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर कई बड़ी हिंदी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ डाले।

Read more : 25 लोगों के साथ जुआ खेलते पकड़े गए थे गुजरात के भाजपा विधायक, अब कोर्ट ने सुनाई ये सजा 

बेनेडिक्ट कंबरबैच और एलिजाबेथ ऑल्सन की फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज 2’ ने बीते रविवार को 25.40 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इस तरह से भारत में फिल्म ने तीन दिनों में 79.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

 


फिल्म की तीन दिन की कमाई के आंकड़ों पर नजर डालें तो भारत में ‘डॉक्टर स्ट्रेंज 2’ ने पहले दिन (शुक्रवार) को 28.35 करोड़ रुपये, दूसरे दिन (शनिवार) को 25.75 करोड़ रुपये और तीसरे दिन (रविवार) को 25.40 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। फिल्म की इस तरह से कमाई को देखते हुए सोमवार को भी अच्छी कमाई की उम्मीद है।

Read more :  चिंतन शिविर: कई कांग्रेस नेता उठा सकते हैं राहुल गांधी को फिर से अध्यक्ष बनाने की मांग