'मैं तरस रही थी की लोग मुझे देखें, मुझे पसंद करें..., शहनाज गिल का बड़ा खुलासा |

‘मैं तरस रही थी की लोग मुझे देखें, मुझे पसंद करें…, शहनाज गिल का बड़ा खुलासा

उनकी लेटेस्ट तस्वीर इंटरनेट पर आते ही धमाल मचा देती है। वहीं हाल ही में शहनाज गिल ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है, शहनाज अपनी लाइफ और अपने फेम को लेकर एक बड़ी बात कही है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:53 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:53 pm IST

Shehnaaz Gill’s big disclosure: नई दिल्ली: बिग बॉस 13 से अपने जुदा अंदाज से सभी के बीच अपनी खास पहचान बनाने वाली शहनाज गिल ने अपनी कमजोरी को अपनी ताकत बनाई हैं। आज हर दिल अजीज शहनाज के लाखों करोड़ों फैन हैं, जो उनकी एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं, उनकी लेटेस्ट तस्वीर इंटरनेट पर आते ही धमाल मचा देती है। वहीं हाल ही में शहनाज गिल ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है, शहनाज अपनी लाइफ और अपने फेम को लेकर एक बड़ी बात कही है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more: लोगों को जल्द होंगे बाबा निराला के दर्शन, आश्रम सीरीज के तीसरे सीजन का मोशन वीडियो हुआ रिलीज

शहनाज गिल ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें जो फेम और प्यार मिल रहा है वह उन्हें बेहद पसंद आ रहा है, यही एक चीज थी जिसके लिए मैं कब से तरस रही थी की आखिर में कुछ बनूं मैं कुछ ऐसा करूं की लोग मुझे देखें, मुझें पसंद करें। इसके साथ ही हौंसला रख एक्ट्रेस ने यह भी कहा की यह फेम मुझे मिला है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं की ये मेरे सिर चढ़ गया है।

read more: Panchayat 2 trailer out : प्रधान का पावर दिखाएंगे रघुबीर, जीतू भैया की बढ़ेगी मुश्किलें, जानिए क्या होगा इस पंचयती में खास

मेरी ताकत बन गई मेरी कमजोरी

उन्होंने कहा कि ‘सोचो जो लोग कहते थे कि मुझे बोलना नहीं आता, मुझे बात तक नहीं करनी आती, इसका एक्सेंट कैसा है, लोग मुझपर हंसते थे और देखो आज वही मेरी ताकत बन गई है। मुझे ऐसा लगता है किसी को किसी का मजाक नहीं बनाना चाहिए, आज मेरे वन लाइनर्स पर लोग वीडियो बनाते हैं जो मुझे बेहद पसंद आता है, लेकिन हां ये सब मेरे सिर नहीं चढ़ा है, क्योंकि मुझे पता है की आज मैं यहां हूं कल को कुछ भी हो सकता है’।

read more: मिस्ट्री मैन के साथ वायरल हो रही जाह्नवी कपूर की फोटो, फैंस ने पूछा- कहीं ये आपका बॉयफ्रेंड तो नहीं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

बता दें की हाल ही में शहनाज गिल ने अर्पिता खान और आयुष शर्मा की ईद पार्टी अटेंड की थी, इस पार्टी में शहनाज गिल सलमान खान को किस करने को लेकर जमकर ट्रोल हुईं थीं, फिलहाल तो बता दें की शहनाज गिल अब सलमान खान के साथ फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

 

 
Flowers