Urfi Javed had to be the victim of an oops moment

जमीन पर लेटकर ऐसा काम कर रही थी उर्फी जावेद, हाथ से छुपाने के बाद भी नहीं बचा पाई लाज

जमीन पर लेटकर ऐसा काम कर रही थी उर्फी जावेद, हाथ से छुपाने के बाद भी नहीं बचा पाई लाज! Urfi Javed had to be the victim of an oops moment

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:12 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:12 pm IST

मुंबई। Urfi Javed had to be the victim of an oops moment अपने अंतरंगी कपड़ों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती है। वो आए दिन अलग अलग लुक में फोटो शूट कराते रहती है। कई बार ऐसा होता है कि वो अपने कपड़ों की वजह से उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है।

Read More:  Gold-silver price today: सोना हुआ सस्ता, चांदी भी लुढ़की, जानें 10 ग्राम Gold का रेट 

Urfi Javed had to be the victim of an oops moment हाल ही में उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ​इस बार उनको अपने कपड़े की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा है। दरअसल, हमेशा की तरह उर्फी जावेद इस बार भी फोटोशूट करा रही थी। लेकिन इस समय उन्हें ऊप्स मोमेंट होना पड़ा।

Read More:  New Rules From December 1 2022: 1 दिसंबर से महंगा हो जाएगा दूध, गैस भी हो सकता है महंगा, इन नियमों में भी होगा बड़ा बदलाव

बोल्ड कपड़े पहनकर उर्फी खुद को संभालती हुई दिखीं। आपको बता दें कि उर्फी जावेद जमीन पर बैठकर पोज दे रही थी। उन्होंने इस दौरान फ्रंट ओपन पिंक कलर का क्रॉप टॉप और मरून पहना हुआ है और अपने बालों को कर्ली लुक दिया है। वह पोज दे रही होती हैं तभी उनकी स्टाफ उनकी ड्रेस को पीछे से ठीक करने लगती हैं। उर्फी एक हाथ के सहारे जमीन पर बैठी होती हैं और दूसरे हाथे से टॉप को खिसकने से बचाती हैं।

Read More;  निगम के कर्मचारियों ने भाजपा नेता की कर दी धुनाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 84 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके है और अबतक कई लोगों ने इस वीडियों में कमेंट भी कर चुके है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक