Urfi Javed Latest Photos:

Urfi javed ने पहनी अब तक की सबसे कम कपड़ो की ड्रेस, रातों रात चढ़ा दिया इंटरनेट का पारा…देखें

सोशल मीडिया में हमेशा सुर्खियो में रहने वाली उर्फी जावेद का नया फोटो लोगों के सामने आया हैं जिसके बाद सोशल कंमेट और लाइक की लाइन लगना शुरू हो गई हैं

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:29 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:29 am IST

Urfi Javed Latest Photos: सोशल मीडिया में हमेशा सुर्खियो में रहने वाली उर्फी जावेद का नया फोटो लोगों के सामने आया हैं जिसके बाद सोशल कंमेट और लाइक की लाइन लगना शुरू हो गई हैं। फैंस उर्फी के फोटोस और वीडियोंज का बेसबरीसे इंतेजार करते रहते हैं। उर्फी की कई पोस्ट ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाती हैं। लेकिन यूजर्स उर्फी के सभी पोस्ट को खूब प्यार लुटाते हैं।

Urfi Javed Latest Photos: सोशल मीडिया में वायरल हो रही फोटो में  उर्फी ने अभी तक के सारे रेकॉर्ड तोड़ दिए हैं। ये पोस्ट उन्होने अपने अधिकारिक पेज पर भी की हैं। लेकिन वहां पर उर्फी ने सिर्फ वीडियो पोस्ट किया हैं। उर्फी के इस लुक को लेकर जनता में क्रेज बना हुआ हैं। जींस पैंट में पिंक बैकलेस के साथ उर्फी ने सोशल मीडिया के  सभी प्लेटफॉर्म का पारा चढ़ा दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

Read More: IND vs NZ 2nd ODI : बारिश ने किरकिरा किया खेल, रद्द हुआ भारत-न्यूजीलैंड दूसरा वनडे

उर्फी की  पोस्ट पर लोगो ने 62.4K लाइक बरसाए हैं। साथ ही साथ कई तरह कमेंट भी किए हैं। कमेंट आप पढ़ कर हस हस कर लोट पोट हो जाएंगे। उर्फी हमेशा से अपने कपड़ो को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं लेकिन इस बार उन्होने अब तक की सारी लिमिट पार कर दी हैं।

Read More: भानुप्रातपुर उपचुनाव: केंद्रीय मंत्री पहुंचे राजधानी, भाजपा प्रत्याशी के लिए करेंगे प्रचार, पार्टी के पक्ष में बनाएंगे माहौल

 
Flowers